पॉजिटिव -  वृष राशि वाले लोगों के लिए दिन अच्छा है। नौकरी और बिजनेस के कुछ मामलों में किस्मत का साथ मिल सकता है। सोचे हुए काम समय से पूरे हो सकते हैं। खुशी के मौके भी मिल सकते हैं। मिले-जुले अनुभव देने वाला दिन साबित हो सकता है। सामाजिक कॉन्टैक्ट्स की मदद से आपके कुछ खास काम भी पूरे हो सकते हैं। आज आप किसी उच्च पद वाले व्यक्ति से मदद ले सकते हैं या ऐसी उम्मीद भी कर सकते हैं। आपका काम बन जाएगा। 

नेगेटिव - 
चंद्रमा और केतु की जोड़ी से नौकरी या कारोबार में किसी से विवाद हो सकता है। किसी की भी बुराई करने से आप पूरी तरह बचें। दिन भर बहुत व्यस्त भी हो सकते हैं। किसी भी बात या काम में अति करने से बचें। ऑफिस में किसी भी तरह की गुप्त बात किसी से भी शेयर न करें। आसपास के लोग आपके रवैये या रूखे व्यवहार की वजह से दुखी हो सकते हैं। घर-परिवार में अस्वस्थता हो सकती है। अचानक धन की व्यवस्था भी करनी पड़ सकती है। बिजनेस में छोटा-मोटा नुकसान होने के भी योग बन रहे हैं।


क्या करें  - 
मोगरा, ट्यूलिप या किसी फूल की खुशबू वाला परफ्यूम यूज करें।

लव- 
लव लाइफ में सितारे आपका साथ दे सकते हैं। प्यार के इजहार के लिए दिन अच्छा रहेगा। लवर को गिफ्ट देंगे और अपने मन की बातें शेयर कर सकते हैं।

करियर- 
इनकम के नए रास्ते भी मिल सकते हैं। फालतू कामों में भी समय निकल सकता है। स्टूडेंट्स को मेहनत के अनुसार ही नतीजे मिल सकते हैं।  प्रतियोगिता में सफलता मिलने के योग हैं। किसी की बातों में आकर जॉब से जुड़ा कोई बड़ा फैसला भी लेने से बचें।

हेल्थ- 
मौसमी बीमारियों से परेशान हो सकते हैं। नींद की कमी रहेगी।

This page printed from: https://religion.bhaskar.com/jyotish/rashifal/Taurus/today/19052017/