Home » Jeevan Mantra »Jyotish »Rashi Aur Nidaan » Horoscope For June 2018, Rashifal In Hindi, Aires To Pisces Rashifal

किस राशि के लिए कैसे रहेंगे जून 2018 के बाकी दिन, किन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ

जून 2018 के बाकी दिन यानी 30 जून तक का समय आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा...

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 15, 2018, 08:06 PM IST

किस राशि के लिए कैसे रहेंगे जून 2018 के बाकी दिन, किन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, religion hindi news, rashifal news

रिलिजन डेस्क।15 जून से मिथुन राशि में सूर्य और बुध का योग बना है। मंगल 27 जून को वक्री हो रहा है। 25 जून को बुध राशि बदलेगा और सूर्य-बुध का योग खत्म हो जाएगा। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार जानिए ग्रहों की इन स्थितियों के कारण जून 2018 के बाकी दिन यानी 30 जून तक का समय आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा...

मेष-आय संबंधी मामलों में कुछ रुकावटें आ सकती हैं। मदद की अपेक्षाएं पूर्ण नहीं होंगी। धन की व्यवस्थाओं के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। कुछ दिनों बाद सहायता मिलेगी। माह अंत में लाभ की स्थिति बनेगी और भ्रमण पर जाने का मौका मिलेगा।

वृषभ-समय अच्छा होगा, लेकिन कुछ चिंताजनक समाचार मिल सकता है। माह अंत आय बढ़ सकती है। सभी ओर से सहायता मिल सकती है। नए कार्यों का आरंभ हो सकता है। धार्मिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिल सकता है।

मिथुन-कुछ विषम परिस्थितियां बन सकती हैं। कुछ दिनों बाद परेशानियां सुलझ जाएंगी। भाग्य अनुकूल बना हुआ है। न्यायालयीन मामलों में विजय की स्थिति बनेगी और जमीन से लाभ के योग बन सकते हैं।

कर्क-यह समय आय प्राप्त करने के लिए सर्वोत्तम रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा और कार्यों में आ रही रुकावटें दूर हो सकती हैं। कार्य की अधिकता रहेगी। भाग्य का साथ प्राप्त होगा। स्वास्थ्य में कमजोरी महसूस करेंगे।

सिंह-मंगल की पूर्ण दृष्टि के कारण समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। हर क्षेत्र में विषम परिस्थितियां बन सकती हैं, लेकिन समाधान निकल जाएगा। कार्यस्थल पर वैचारिक टकराव की स्थिति बन सकती है। कुछ दिनों बाद राहत महसूस हो सकती है।

कन्या-अस्थिरता बनी रहेगी। घर में कोई बीमार हो सकता है। व्यय की अधिकता रहेगी और कामकाज भी प्रभावित रहेगा। कुछ दिनों बाद सुधार महसूस करेंगे। यात्रा का योग बन सकता है। उत्सवों में शामिल होने का मौका मिलेगा। प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात हो सकती है।

तुला-स्थाई धन-संपत्ति से लाभ के आसार हैं और मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक प्रसंगों में जाने का मौका मिलेगा। आय के स्रोत में वृद्धि होगी। कुछ समय बाद आय के लिए सबसे बेहतरीन रहेगा। पुराने नुकसान की भरपाई होगी और समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

वृश्चिक-मेहनत अधिक होगी और लाभ भी प्राप्त होगा। विदेश जाने वाले लोगों को सफलता मिल सकती है। कार्य क्षेत्र में विस्तार होगा और प्रयासों में सफलता मिल सकती है। पुरानी समस्याओं का समाधान भी होगा।

धनु-आय प्रभावित हो सकती है। कार्यों की गति भी धीमी रहेगी और परिवार में तनाव हो सकता है। धीरे-धीरे इन समस्याओं में सुधार आएगा। न्यायालयीन और विवादित मामलों में सफलता मिलेगी और रिश्तों में सुधार आएगा। कोई बड़ा काम सिद्ध हो सकता है। संतान से सुख मिलेगा और रुके हुए कार्यों में गति आएगी।

मकर-समय शुभ रहेगा। खुशियों की प्राप्ति होगी। कुछ दिनों बाद चंद्र के कारण धन संबंधी परेशानियां आ सकती हैं, लेकिन धीरे-धीरे समय में सुधार दिखाई देगा। वाहन से चोट लगने का भय रहेगा। परिवार में भी विवाद की स्थितियां बन सकती हैं।

कुंभ-यह समय आपके लिए संभलकर रहने का है। सुबह उठने के एक घंटे बाद इष्टदेव का ध्यान करें। किसी बीमारी के संबंध में लापरवाही न करें। संतान से सहयोग मिलेगा और परिवार का तनाव समाप्त होगा।

मीन-समय अनुकूल बना हुआ है। लाभ में वृद्धि होगी और विवादित मामलों में विजय मिलेगी। कार्य समय पर पूरे होंगे। कोई बड़ी सफलता प्राप्त होने की संभावना है। प्रभाव में वृद्धि होगी और नए लोगों से मुलाकात लाभदायक हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×