Home » Jeevan Mantra »Jyotish »Rashi Aur Nidaan» Budh Ka Rashiparivartan May 2018, Rashifal May 2018 In Hindi, Budh In Mesh

राशिफल- 9 मई से 27 मई तक बुध मेष राशि में, सभी 12 राशियों पर होगा असर

मेष और कुंभ की बढ़ सकती है इनकम, कन्या और मीन राशि को रहना होगा संभलकर

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 10, 2018, 09:55 AM IST

  • राशिफल- 9 मई से 27 मई तक बुध मेष राशि में, सभी 12 राशियों पर होगा असर, religion hindi news, rashifal news
    +1और स्लाइड देखें

    रिलिजन डेस्क।बुधवार, 9 मई की रात में बुध ने राशि बदल ली है। बुध ग्रह मीन राशि से मेष राशि में आ गया है। इस राशि में बुध 27 मई तक रहेगा, इसके बाद ये वृषभ राशि में जाएगा। बुध के राशि परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर हो रहा है। यहां जानिए उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार बुध का आपकी राशि पर कैसा असर हो रहा है...

    मेष-समय अनुकूल रहेगा। लाभ में वृद्धि रहेगी और समय के अनुसार कार्य संपन्न होते जाएंगे। जमीन संबंधी मामलों में सफलता प्राप्त होगी। गणेशजी को मिठाई का भोग लगाएं।

    वृषभ-अभी कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन मंगलवार से संभलने का मौका मिलेगा। आय कम और तनाव ज्यादा हो सकता है। शिवजी को बिल्वपत्र चढ़ाएं।

    मिथुन-भाग्य का साथ मिलेगा एवं आय बेहतर बनी रहेगी। सभी ओर से सहयोग प्राप्त होगा। मंगलवार की शाम से कीमती वस्तुओं की चोरी का भय रहेगा। हनुमानजी के सामने तेल का दीपक जलाएं।

    कर्क-आपके लिए समय अच्छा होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा और आय में सुधार रहेगा। कार्यशैली में भी सुधार रहेगा। बुधवार और गुरुवार से बेहतर समय आ सकता है। गणेशजी को सफेद फूल चढ़ाएं।

    सिंह-आय बेहतर रहेगी और संतान से सहयोग प्राप्त होगा। कार्य का विस्तार होगा। अटके कार्यों में गति आएगी। सरकारी नौकरी के परिक्षा परिणाम पक्ष में आ सकते हैं। प्रसन्नता रहेगी। शिवजी को कच्चा दुध अर्पण करें।

    कन्या-डर बना रहेगा। कार्यस्थान पर तनाव रहेगा। खर्चे ज्यादा रहेंगे। मित्रों का सहयोग नहीं मिल पाएगा। विवाद की स्थितियां बन सकती हैं। बुधवार को धन का लाभ हो सकता है। मां दुर्गा को घी का दीपक अर्पण करें।

    तुला-कार्य समय पर होंगे और आवक भी अच्छी रहेगी, लेकिन मन उदासीन रहेगा। धार्मिक कार्य में रुचि रहेगी। यात्रा में कठिनाई हो सकती है। व्यय भी अधिक होगा। शिवालय में शाम को घी का दीपक लगाएं।

    वृश्चिक-धन प्राप्ति में बाधाएं आएंगी। अच्छे समय के लिए इंतजार करना होगा। स्वयं को चारों ओर से घिरा हुआ महसूस करेंगे। ऋण लेने की स्थितियां बन सकती हैं। मित्रों का सहयोग नहीं मिल पाएगा। गुरुवार को केले का फल दान करें।

  • राशिफल- 9 मई से 27 मई तक बुध मेष राशि में, सभी 12 राशियों पर होगा असर, religion hindi news, rashifal news
    +1और स्लाइड देखें

    धनु-मंगल, शनि, चंद्र इस राशि में है। इस कारण अभी भाग्य साथ दे रहा है। बुध के कारण कुछ अजीब घटनाएं घट सकती हैं। धन की आवक अच्छी रहेगी और समस्याओं का निदान भी होगा। गणेशजी को लाल फूल चढ़ाएं।

    मकर-अभी आप कुछ तनाव महसूस करेंगे। कार्य की अधिकता रहेगी और आय में कम हो सकती है। योजनाएं विफल हो सकती हैं। समय पक्ष का रहेगा। आय में सुधार होगा। श्रीराम दरबार का दर्शन करें और फलों का भोग लगाएं।

    कुंभ-आय अच्छी रहेगी और सोचे हुए काम समय पर संपंन होंगे। परिवार के साथ भ्रमण पर जाने का मौका प्राप्त होगा। नई संपत्ति खरीदने का मन बनेगा। बुधवार-गुरुवार के बाद चिंता बढ़ सकती है। दुर्गाजी को लाल वस्त्र अर्पित करें।

    मीन-बुध के कारण आत्मविश्वास कम रहेगा। कुछ दिन बाद आय में गिरावट हो सकती है, काम में आलस्य रहेगा। संतान के स्वास्थ्य चिंता रहेगी। काम के आरंभ और अंत में किसी प्रकार की कठिनाई आने की संभावनाएं नहीं है। गणेशजी को मिठाई का भोग लगाएं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×