Home » Jeevan Mantra »Jyotish »Rashi Aur Nidaan » Astrological Measures, Dont Do This 3 Work In Morning ,

बिस्तर गंदा छोड़ने पर बढ़ते हैं राहु के दोष, सुबह नहीं करना चाहिए ये 3 काम

कुछ लोग सुबह जाने-अनजाने में ऐसे काम करते हैं, जिनसे उनकी हेल्थ खराब हो सकती है और पैसों से जुड़ी समस्या भी हो सकती है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 19, 2018, 10:54 AM IST

बिस्तर गंदा छोड़ने पर बढ़ते हैं राहु के दोष, सुबह नहीं करना चाहिए ये 3 काम, religion hindi news, rashifal news

रिलिजन डेस्क। रात को जिस बिस्तर पर आप सोते हैं, सुबह अगर अस्त-व्यस्त ही छोड़ दिया जाए तो राहु से संबंधित दोष हो सकते हैं। सुबह-सुबह हम कुछ ऐसे ही काम जाने-अनजाने में करते हैं, जिसका असर हमारी हेल्थ और आने वाली लाइफ पर पड़ सकता है।उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. प्रवीण द्विवेदी के अनुसार, सफल व धनवान होने के लिए रोजमर्रा से जुड़ी कुछ गलतियां करने से हमें बचना चाहिए। जानिए कौन-से है वो 3 काम...

1. बिस्तर अस्त-व्यस्त छोड़ना
कुछ लोग सुबह उठने के बाद अपना बिस्तर ऐसे ही छोड़ देते हैं जो दिन भर ऐसा ही रहता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इससे राहु से संबंधित दोष बढ़ते हैं साथ ही इससे हेल्थ और पैसे से जुड़ी परेशानियां भी हो सकती हैं।

2. बिस्तर पर ही चाय पीना
कुछ लोगों की आदत होती है बिस्तर पर ही चाय पीने की। ग्रंथों और आयुर्वेद के अनुसार, ये आदत बिल्कुल गलत है। इससे बीमारियां होने की संभावना रहती है। इसलिए जिन लोगों को भी ये आदत हो, उन्हें तुरंत इसे छोड़ देना चाहिए।

3. उठते ही आईना न देखें
सुबह उठते ही आईने में खुद को नहीं देखना चाहिए। वास्तु शास्त्र के अनुसार, रात भर सोने के बाद जो नेगेटिविटी पैदा होती है, सुबह आईना देखने से उसका रिफलेक्ट हमारे ऊपर पड़ सकता है। इसलिए बेडरूम में पलंग के ठीक आईना लगाने से मना किया जाता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×