Home » Jeevan Mantra »Dainik Rashifal » आज का वृष राशिफल | Today Taurus Horoscope | वृष Rashi Ka Rashifal 1 December 2017

आज का वृष राशिफल, 1 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन वृष राशि वालों के लिए?

वृष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 1 दिसंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

जीवनमंत्र डेस्क | Last Modified - Dec 01, 2017, 07:20 AM IST

आज का वृष राशिफल, 1 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन वृष राशि वालों के लिए?, religion hindi news, rashifal news
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं वृष राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 1 दिसंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

1 दिसंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आपके लक्ष्य साफ रहेंगे। पैसों का कोई पुराना मामला बाकी है, तो उसे निपटाने की कोशिश करें, सफलता भी मिल सकती है। जीवनसाथी आपकी ओर आकर्षित हो सकता है। प्रेम संबंधों में नई ऊर्जा मिल सकती है। नयापन भी महसूस हो सकता है। आप खुश रहेंगे। यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। जिम्मेदारी बढ़ने के भी योग बन रहे हैं। नए कपड़े या गहनों की खरीददारी हो सकती है। बिजनेस में कुछ नया कर सकते हैं। जिससे आपको फायदे के योग हैं। कुछ नया सीखने को भी मिल सकता है।

1 दिसंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

रोजमर्रा के कामों में रुकावटें आ सकती हैं। चंद्रमा आपकी राशि से बारहवीं राशि में रहेगा। दिनचर्या अस्तव्यस्त हो सकती है। आपके दिमाग में कई तरह की प्लानिंग चल सकती है। जिनके लिए आपको काफी भागदौड़ भी करनी पड़ सकती है। खर्चा भी बढ़ा हुआ हो सकता है। लापरवाही का भाव भी रहेगा। आप आगे के कामों पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। ऐसी स्थिति के लिए पहले से ही सावधान हो जाएं। फालतू कामों में समय खराब होने से चिड़चिड़ापन हो सकता है।

1 दिसंबर 2017 को वृष राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

घर या ऑफिस का गंदा पानी बाहर निकाल दें।

1 दिसंबर 2017 को वृष राशि का लव फैक्टर

वैवाहिक जीवन में कुछ बदलाव होने के योग बन रहे हैं। प्रेम संबंधों में भी तनाव बढ़ने के योग हैं। पार्टनर को समय नहीं देने के कारण अनबन भी हो सकती है।

1 दिसंबर 2017 को वृष राशि का करियर

साथ काम करने वाले लोग आपके कामकाज में गलतियां निकाल सकते हैं। निवेश में आज रिस्क हो सकती है। स्टूडेंट्स बहुत हद तक परेशान भी हो सकते हैं।

1 दिसंबर 2017 को वृष राशि वालों की सेहत

सिर और आंखों का दर्द हो सकता है। थकान भी होगी।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: aaj ka vris raashifl, 1 disnbr 2017: jaanen kaisaa rahegaaa aaj ka din vris raashi vaalon ke liye?
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×