Home » Jeevan Mantra »Dainik Rashifal » आज का मीन राशिफल | Today Pisces Horoscope | मीन Rashi Ka Rashifal 25 November 2017

आज का मीन राशिफल, 25 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मीन राशि वालों के लिए?

मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 25 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

जीवनमंत्र डेस्क | Last Modified - Nov 25, 2017, 07:20 AM IST

आज का मीन राशिफल, 25 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मीन राशि वालों के लिए?, religion hindi news, rashifal news
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मीन राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 25 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

25 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

अपने शौक पूरे करने में व्यस्त हो सकते हैं। जहां तक हो सके, व्यावहारिक रहें। जिम्मेदारियों पर ध्यान दें। दूसरों की बात सुनेंगे तो गलतफहमी सुलझ जाएगी। अचानक यात्रा और फायदा हो सकता है। घरपरिवार के मामलों में समय देना होगा। जरूरी और फायदा देने वाले कामों पर नजर रखें। कारोबार बढ़ने की संभावना है। दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी। विवाह योग्य लोगों को वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकते हैं।

25 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

फालतू खर्चा हो सकता है। जरूरत से ज्यादा संवेदनशीलता के कारण आप मन की बात नहीं कह सकेंगे। ऑफिस के काम का तनाव घर पर भी हो सकता है। काम को लेकर लापरवाही न करें वरना नुकसान हो सकता है। फालतू खर्चा भी बढ़ सकता है।

25 नवंबर 2017 को मीन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

किसी गमले की थोड़ीसी मिट्टी सिर पर लगाएं।

25 नवंबर 2017 को मीन राशि का लव फैक्टर

आपको प्रेम संबंधों में कोई भावनात्मक पहलू परेशान कर सकता है। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ सकती है। विवाह योग्य लोगों को वैवाहिक प्रस्ताव के योग बन रहे हैं।

25 नवंबर 2017 को मीन राशि का करियर

बिजनेस में फायदे के योग हैं। नौकरीपेशा लोगों को सावधान रहना होगा। बातबात में आप अपना ही कोई राज खोल सकते हैं। स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा कहा जा सकता है। हेल्थ ज्यादा मिर्चमसालों से आपको नुकसान हो सकता है। परहेज करें। खानपान पर पूरा ध्यान दें।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×