Home » Jeevan Mantra »Dainik Rashifal» आज का राशिफल 5 दिसंबर 2017 | Horoscope Today 5 December 2017 | Daily Horoscope For Love, Health & Career

आज का राशिफल, 5 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन?

आज 5 दिसंबर 2017 को कैसा रहेगा आपका दिन, पढ़ें दैनिक भास्कर के रिलिजन सेक्शन पर

जीवनमंत्र डेस्क | Last Modified - Dec 05, 2017, 07:20 AM IST

आज का राशिफल, 5 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन?, religion hindi news, rashifal news
कैसा रहेगा आज का दिन और किसकी चमकेगी किस्मत। हर राशि का विस्तृत औऱ सटीक दैनिक राशिफल यहां जानिए। प्रेम में किसकी होगी तकरार और कौन कर पाएगा रोमांस। नौकरी और व्यापार के सिलसिले में किसकी लगेगी लॉटरी। कैसी रहेगी सेहत और किसको बरतनी होगी सावधानियां। किस राशि के चमकेंगे सितारे और कौन होगा आज मायूस। अपनी राशि के अनुसार जानिए 5 दिसंबर 2017 के पूरे दिन का हाल रिलीजन भास्कर पर।

जानें अपनी राशि का हाल

मेष राशि का आज 5 दिसंबर 2017 का राशिफल

5 दिसंबर 2017 को मेष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

बहुत से काम आसानी से पूरे हो सकते हैं और आपका अच्छा असर लोगों पर हो सकता है। जो काम और बातें अटक रही हैं, उनके लिए कोई बीच का रास्ता भी निकल सकता है। कामकाज में सफलता के योग बन रहे हैं। आपके पास ऑफिस या अपने पेशे के काम बहुत रहेंगे। बहुत सारा काम निपटाने की कोशिश भी आप कर सकते हैं। मन लगा कर काम करेंगे, तो सफल हो सकते हैं। जीवनसाथी से मदद के योग बन रहे हैं। घर के मामले सुलझा लेंगे। सबसे विनम्र होकर बात करें। बुजुर्गों का आशीर्वाद भी आज आपको मिल सकता है। कानूनी मामलों में समय का ध्यान रखें।

5 दिसंबर 2017 को मेष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

ग्रहस्थिति के कारण आपके पारिवारिक और कामकाजी जीवन में थोड़ा टकराव भी होने की संभावना बन रही है। तनाव के कारण आपके लिए ये तय करना मुश्किल हो सकता है कि क्या करें और क्या नहीं।

5 दिसंबर 2017 को मेष राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

किन्नरों को इलाइची खिलाएं।

5 दिसंबर 2017 को मेष राशि का लव फैक्टर

पार्टनर आपकी भावनाओं को समझने की कोशिश करेगा और बहुत से मामलों में आपके लिए मददगार भी रहेगा।

5 दिसंबर 2017 को मेष राशि का करियर

नौकरीपेशा लोगों की लाइफ में अच्छे मौके आ सकते हैं। कुछ स्टूडेंट्स को आसानी से सफलता मिलने के योग हैं।

5 दिसंबर 2017 को मेष राशि वालों की सेहत

सेहत के मामले में दिन सामान्य रहेगा। बस थोड़ी थकान हो सकती है।

वृष राशि का आज 5 दिसंबर 2017 का राशिफल

5 दिसंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आज ऐसे काम पूरे हो सकते हैं जिनके बारे में आप पिछले कुछ दिनों से प्लानिंग कर रहे हैं। लंबे समय से अधूरी इच्छाएं भी पूरी हो सकती हैं। अपनी कोशिशों में आप सफल हो सकते हैं। कुछ नया भी सीखने को मिलेगा। नए स्थान पर भी जा सकते हैं। गोचर कुंडली के अनुसार चंद्रमा का असर आपके पैसों पर हो सकता है। आप मीठा बोलकर सारे काम पूरे करवा सकते हैं। किसी काम के लिए कोशिश करेंगे, तो जल्दी ही सफलता मिलने के योग हैं। किस्मत का भी साथ मिल सकता है। दूसरों की जरूरतों और मूड का अंदाज आप आसानी से लगा सकेंगे। अपने आप पर भरोसा रखें।

5 दिसंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

वाणी पर नियंत्रण न रखा, तो बातचीत में कोई गलतफहमी हो सकती है। ये गलतफहमी नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों के लिए बड़ी परेशानी साबित हो सकती है। मेष राशि के लोग आज अपनी दो तरफा बातों के कारण परेशानी में पड़ सकते हैं।

5 दिसंबर 2017 को वृष राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

पीने का पानी रखने के स्थान पर दीपक लगाएं।

5 दिसंबर 2017 को वृष राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ के लिए दिन अच्छा हो सकता है। पतिपत्नी के संबंंध मजबूत हो सकते हैं। किसी के प्रति आकर्षण महसूस हो सकता है।

5 दिसंबर 2017 को वृष राशि का करियर

बिजनेस में थोड़ा नुकसान हो सकता है। शेयर मार्केट में सोचसमझकर निवेश करें। स्टूडेंट्स के लिए अनुकूल और फायदे वाला समय है।

5 दिसंबर 2017 को वृष राशि वालों की सेहत

सेहत के मामले में समय सामान्य हो सकता है। महिलाओं को थोड़ी परेशानी भी हो सकती है।

मिथुन राशि का आज 5 दिसंबर 2017 का राशिफल

5 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है। उन मामलों को टाल दें जिनको निपटाने में आप परेशान हो रहे हैं। किसी नजदीकी दोस्त से मुलाकात होने पर आपको संतोष रहेगा। आपका कॉन्फिडेंस भी वापस आएगा। जरूरी काम निपटाने में कुछ लोगों की मदद मिल सकती है। बड़ा कदम उठाने के पहले अच्छी तरह विचार कर लें। किसी अनुभवी से भी सलाह ले लें। शारीरिक परेशानियां भी खत्म हो सकती हैं। बिजनेस में अच्छी स्थिति बन सकती है। कोशिश करने पर रुका हुआ पैसा भी मिलने के योग बन रहे हैं। दिखावे से दूर रहें।

5 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

ऑफिस में गलतफहमी या टकराव की स्थिति बन सकती है। चलते कामों में भी रुकावटें आ सकती हैं। पैसों से जुड़ा तनाव हो सकता है। पैसों के मामले में दूसरों की राय आपको कम समझ आएगी। पार्टनर के साथ संबंधों में हल्का तनाव भी रहेगा। पैसों से जुड़े मामलों पर, बजट और खर्चे को लेकर मतभेद होने के योग बन रहे हैं। परिवार में आर्थिक मामलों पर कुछ बहस भी हो सकती है।

5 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

चंदन का तिलक लगाएं।

5 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि का लव फैक्टर

प्रेमी के व्यवहार से दुखी हो सकते हैं। शादीशुदा लोगों के लिए दिन अच्छा हो सकता है। पार्टनर की मदद से तनाव खत्म हो सकता है।

5 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि का करियर

बेरोजगार लोगों को नौकरी मिलने की पूरी संभावना है। आज आप समय और पैसा गंवाने से बचें। स्टूडेंट्स के लिए भी दिन अच्छा हो सकता है।

5 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि वालों की सेहत

सेहत के लिहाज से सितारे कमजोर हैं। खानपान में बदलाव होने के कारण कोई एलर्जी या इन्फेक्शन हो सकता है। बच कर रहें।

कर्क राशि का आज 5 दिसंबर 2017 का राशिफल

5 दिसंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आपके लिए दिन सामान्य रहेगा। परेशानी में खुद को संभाल लें। ऑफिस में विपरीत लिंग वाले लोगों से भावनात्मक बातचीत हो सकती है। आपको मदद मिल सकती है। विवाद के मामलों से खुद को दूर रखने की कोशिश करें। कुछ विवादों में समझौते भी हो सकते हैं। पैसों के क्षेत्र में प्रगति होगी। पुराने अटके कामों में भी गति आ सकती है। कोई अच्छी खबर भी आपको मिल सकती है।

5 दिसंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

ऑफिस में परेशानी के योग हैं। कुछ मामलों में जीवनसाथी से अनबन होने की संभावना बन रही है। घर की उलझनों के कारण काम पर ध्यान देने में समस्या हो सकती है। रिश्तों के पुराने अनसुलझे मामले आपके सामने आएंगे।

5 दिसंबर 2017 को कर्क राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

गणेश जी को लड्डू चढ़ाएं।

5 दिसंबर 2017 को कर्क राशि का लव फैक्टर

जीवनसाथी की मदद से कुछ खास काम भी पूरे हो सकते हैं। दाम्पत्य जीवन के लिए दिन अच्छा हो सकता है।

5 दिसंबर 2017 को कर्क राशि का करियर

खर्चे ज्यादा होने के योग बन रहे हैं। नौकरीपेशा लोगों को भी थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। करियर संबंधी मामलों में सावधान रहें। सेहत कोई पुराना रोग भी परेशान कर सकता है।

सिंह राशि का आज 5 दिसंबर 2017 का राशिफल

5 दिसंबर 2017 को सिंह राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

रोजमर्रा और पार्टनरशिप के काम समय से पूरे हो सकते हैं। दोस्तों और भाइयों की मदद मिलने के योग बन रहे हैं। किसी तरह का कन्फ्यूजन भी खत्म हो सकता है। चंद्रमा गोचर कुंडली के लाभ भाव में रहेगा। पैसों और अन्य मामलों में फायदे वाला दिन हो सकता है। कामकाज में व्यस्त रहेंगे। आपके सामने कई जिम्मेदारी वाले काम भी आ सकते हैं। मानसिक तौर पर आप सक्रिय रहेंगे। रोजमर्रा के कामकाज में बदलाव की भी कोशिश हो सकती है। अपने कामकाज में सुधार और विचार करने का दिन है।

5 दिसंबर 2017 को सिंह राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

मनोरंजन पर पैसा खर्च हो सकता है। कुछ कामों में थोड़ी बहुत परेशानी या देरी हो सकती है। किसी भी काम में न तो बहुत जल्दबाजी करें और न ही किसी की बात का उलटा जवाब दें। यह दोनों चीजें आपके लिए नुकसानदायक हो सकती है।

5 दिसंबर 2017 को सिंह राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

पानी की टंकी में सफेद फूल डालें।

5 दिसंबर 2017 को सिंह राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ में उतारचढ़ाव आ सकते हैं। पार्टनर से गिफ्ट मिलेगा। अपोजिट जेंडर की और आकर्षण बढ़ सकता है।

5 दिसंबर 2017 को सिंह राशि का करियर

इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के लिए परेशानियों वाला दिन हो सकता है। करियर से जुड़े कुछ संवेदनशील फैसले भी लेने पड़ सकते हैं। निवेश के मामलों में सावधानी रखें। अपने फैसले पर भरोसा रखें।

5 दिसंबर 2017 को सिंह राशि वालों की सेहत

सेहत पर ध्यान दें, छोटीछोटी परेशानियां भी बढ़ सकती है।

कन्या राशि का आज 5 दिसंबर 2017 का राशिफल

5 दिसंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आप किसी नतीजे या फैसले का इंतजार कर रहे हैं तो शांति रखें, सब ठीक हो जाएगा। जो फैसला आज होगा, उसका असर भी आप पर लंबे समय तक हो सकता है। आज आप किसी सामूहिक या सार्वजनिक कामकाज में भी शामिल हो सकते हैं। ऑफिस में अपने नियमित काम से हटकर कुछ करने की कोशिश करेंगे तो सफल हो सकते हैं। मेहनत से सफलता मिलने के योग हैं। कोई बड़ा फायदा भी हो सकता है। मनचाहे कामों को पूरा करने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। परिवार के साथ समय बिताने की कोशिश करेंगे। बिजनेस के लिहाज से भी दिन अच्छा कहा जा सकता है।

5 दिसंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

दिनभर सावधानी से ही काम लें। रिश्तों में बड़े बदलाव होने की संभावना है। बिजनेस का कोई भी बड़ा फैसला न करें। किसी भी काम में अति करने से बचें। ऑफिस में थोड़ी परेशानी हो सकती है। कुछ दोस्तों और अपने ही लोगों से अनबन होने के योग बन रहे हैं।

5 दिसंबर 2017 को कन्या राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

हनुमान जी को पान चढ़ाएं।

5 दिसंबर 2017 को कन्या राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ के मामले में आपके लिए दिन अच्छा कहा जा सकता है। पार्टनर से सहयोग और प्यार मिलेगा।

5 दिसंबर 2017 को कन्या राशि का करियर

बिजनेस करने वाले लोगों के लिए यह समय ठीक कहा जा सकता है। किसी को उधार पैसा देने से बचें। स्टूडेंट्स को कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है।

5 दिसंबर 2017 को कन्या राशि वालों की सेहत

मौसमी बीमारियों से बचने की कोशिश करें। खानेपीने का खास ध्यान रखना होगा।

तुला राशि का आज 5 दिसंबर 2017 का राशिफल

5 दिसंबर 2017 को तुला राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

अपनी राय और बातों से आप ज्यादातर लोगों पर प्रभाव जमा सकते हैं। ऑफिस में अपने से छोटे लोगों की टेंशन रहेगी। आपका कॉन्फिडेंस भी बढ़ सकता है। उलझे हुए काम सुलझाने के लिए स्थितियां आपके फेवर में हो सकती है। आपके सोचने के तरीके में भी बदलाव के योग हैं। दोस्तों से समय पर मदद मिल सकती है। घर परिवार के काम निपटाने में भी मन लगेगा।

5 दिसंबर 2017 को तुला राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

जोश में आकर किसी काम के लिए लिमिट क्रॉस न करें। इससे आपको ही नुकसान हो सकता है। आपके लिए निजी, पारिवारिक और कामकाजी जीवन में संतुलन बनाना कठिन हो सकता है। संभलकर रहना होगा। आपकी कुछ बातें सार्वजनिक भी हो सकती है। आपका पैसा न चाहते हुए भी कहीं फंस सकता है। परिवार में थोड़ी अशांति हो सकती है।

5 दिसंबर 2017 को तुला राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

विष्णु मंदिर में इत्र चढ़ाएं।

5 दिसंबर 2017 को तुला राशि का लव फैक्टर

लव कपल में अनबन होने के योग बन रहे हैं। पार्टनर से प्रेम और सहयोग कुछ कम ही मिल पाएगा।

5 दिसंबर 2017 को तुला राशि का करियर

अपने काम पर ध्यान दें। फालतू खर्चा करने से बचना होगा। स्टूडेंट्स करियर में आगे बढ़ने के लिए किसी की बातों में आकर गलत काम करने का भी मन बना सकते हैं। सावधान रहें। ऐसा करने से भी बचें।

5 दिसंबर 2017 को तुला राशि वालों की सेहत

पुरानी बिमारियों से परेशानी हो सकती है। कमर दर्द भी हो सकता है।

वृश्चिक राशि का आज 5 दिसंबर 2017 का राशिफल

5 दिसंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

रोजमर्रा का कामकाज निपटाने के लिए एक्स्ट्रा कोशिश करनी होगी। अपनी जिम्मेदारियों को ध्यान में रखें। उम्मीदों और क्षमताओं में थोड़ा संतुलन रखें। अपने समय और धैर्य का पूरा इस्तेमाल करें। आज इसकी जरूरत होगी। अपने ही दम पर और शांत मन से जो काम करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी। पॉजिटिव रहने की कोशिश करें।

5 दिसंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

गोचर कुंडली में चंद्रमा की स्थिति ठीक नहीं होने से आप दुखी हो सकते हैं। बुरे ख्याल भी मन में आ सकते हैं। थोड़ी बेचैनी और चिड़चिड़ाहट हो सकती है। आपके व्यवहार में लापरवाही हो सकती है। अनबन या विवाद के योग बन रहे हैं। सावधान रहें। पारिवारिक सुखशांति में कमी आ सकती है। स्वार्थी लोग काम बिगाड़ सकते हैं। फालतू खर्चा भी हो सकता है। किसी कार्यक्रम में लापरवाही न करें।
क्या न करें तलागला खाना खाने से बचें।

5 दिसंबर 2017 को वृश्चिक राशि का लव फैक्टर

पार्टनर आपकी बातों को मुश्किल से ही समझ पाएगा। कुछ मामलों के कारण लव लाइफ में उलझने हो सकती हैं।

5 दिसंबर 2017 को वृश्चिक राशि का करियर

बिजनेस में कहीं पैसा भी फंसाना पड़ सकता है। स्टूडेंट्स को एक्स्ट्रा मेहनत करनी पड़ सकती है। खुद पर कंट्रोल करने की कोशिश करें।

5 दिसंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों की सेहत

सेहत को लेकर चिंता रहेगी। भोजन में सावधानी रखें।

धनु राशि का आज 5 दिसंबर 2017 का राशिफल

5 दिसंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

रोजमर्रा के कामों में किस्मत का साथ मिल सकता है। गोचर कुंडली के सातवें भाव में चंद्रमा होने से ज्यादातर मामलों में आपके लिए दिन अच्छा हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों के खास काम पूरे हो सकते हैं। आपके लिए पैसों के मामले भी खास हो सकते हैं। रोज के कामों की परेशानियां खत्म हो सकती हैं। आपके वो काम भी पूरे हो सकते हैं जो पूरे नहीं हो रहे थे। इनकम सामान्य रहेगी, रुका हुआ पैसा मिलने के योग बन हैं।

5 दिसंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

पैसों के मामलों में कोई आपको ठगने की कोशिश कर सकता है। बिजनेस पार्टनर या किसी के साथ पैसों को लेकर अनबन चल रही है, तो भी आप खुद को ठगा हुआ भी महसूस कर सकते हैं। सावधान रहें। हो सके तो विवाद के मामले टाल दें। आर्थिक तंगी के कारण कॉन्फिडेंस भी डगमगा सकता है। किसी पर डिपेंड होने से बचें।

5 दिसंबर 2017 को धनु राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

बड़ के पत्तों पर राम लिखकर हनुमान जी को चढ़ाएं।

5 दिसंबर 2017 को धनु राशि का लव फैक्टर

पार्टनर के लिए कोई गिफ्ट खरीद सकते हैं। प्रेमी से अपनी भावनाएं शेयर करेंगे तो लव लाइफ की गलतफहमियां दूर हो सकती हैं।

5 दिसंबर 2017 को धनु राशि का करियर

वर्क प्लेस पर माहौल अच्छा रहेगा। रुका हुआ पैसा मिलने के योग बन रहे हैं। स्टूडेंट्स के लिए भी समय अनुकूल हो सकता है।

5 दिसंबर 2017 को धनु राशि वालों की सेहत

सेहत के मामले में दिन अच्छा कहा जा सकता है। पुराने रोग, दर्द, जलन आदी में राहत मिल सकती है।

मकर राशि का आज 5 दिसंबर 2017 का राशिफल

5 दिसंबर 2017 को मकर राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

पैसा कमाने की कोशिश में सफलता मिल सकती है। कोई पार्टटाइम काम भी आपको मिल सकता है। एक्स्ट्रा काम में किसी की मदद मिल सकती है। पुराने कुछ मामलों में अनबन खत्म हो सकती है। दूसरों का नजरिया समझने की कोशिश करें। आपको किसी अच्छी खबर का इंतजार रहेगा।
नेगेटिव आप लगभग हर चीज पर जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया देने से बचें। कुछ कामों के लिए सावधान रहें। काम में बारबार परेशानियां आ सकती हैं। खास लोगों के साथ तालमेल की कमी महसूस हो सकती है। मनमर्जी के काम करने की कोशिश करेंगे तो तनाव हो सकता है। धन हानि के भी योग हैं। नजदीकी संबंधों में सावधानी रखें।

5 दिसंबर 2017 को मकर राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

किसी भी मंदिर की दीवार पर चंदन से स्वस्तिक बनाएं।

5 दिसंबर 2017 को मकर राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ के लिए दिन अच्छा रहेगा। पार्टनर आपकी भावना समझेगा। अविवाहित लोगों को भी लवर से मदद मिलने के योग हैं।

5 दिसंबर 2017 को मकर राशि का करियर

बिजनेस को लेकर टेंशन दूर हो सकती है। कोई बड़ा निवेश भी सोचसमझकर करें। स्टूडेंट्स को सफलता मिल सकती है।

5 दिसंबर 2017 को मकर राशि वालों की सेहत

जोड़ों के दर्द से परेशान हो सकते हैं। नसों या मसल्स के दर्द से निजात मिल सकती है।

कुंभ राशि का आज 5 दिसंबर 2017 का राशिफल

5 दिसंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

दिन अच्छा है। अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करेंगे तो फायदा फायदा होगा। ऑफिस में विपरीत लिंग के लोगों के साथ बातचीत कुछ ज्यादा हो सकती है। ऐसे लोगों से मदद मिलने के भी योग हैं। प्रेम जताने के लिए दिन ठीक है। समय पर काम पूरे हो सकते हैं। किसी के मेंटल सपोर्ट से आपकी मानसिक स्थिति में संतुलन रहेगा।

5 दिसंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

आसपास का कोई व्यक्ति भावनात्मक तौर पर असंतुलित हो सकता है। कामकाज और जिम्मेदारी के क्षेत्र में कुछ परेशानियां आ सकती हैं। आपके लिए किसी भी मामले पर फैसला लेना मुश्किल हो सकता है। किसी भी काम पर पूरा ध्यान नहीं दे पाने से आप ही परेशान हो सकते हैं। आपके इरादे चाहे जितने भी नेक रहें, कुछ लोग आपको गलत भी समझ सकते हैं।

5 दिसंबर 2017 को कुंभ राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

पूड़ी और बताशा छत पर रखें।

5 दिसंबर 2017 को कुंभ राशि का लव फैक्टर

पार्टनर से मानसिक सहयोग और सुरक्षा मिल सकती है। जीवनसाथी आपकी भावनाएं समझेगा।
प्रोफेशनल बिजनेस और नौकरीपेशा लोग किसी अजनबी पर भरोसा न करें। स्टूडेंट्स का ध्यान फालतू कामों में हो सकता है।

5 दिसंबर 2017 को कुंभ राशि वालों की सेहत

सेहत में पहले से थोड़ा सुधार होने के योग हैं। बहुत दिनों से चली आ रही सेहत संबंधी समस्या खत्म हो सकती है।

मीन राशि का आज 5 दिसंबर 2017 का राशिफल

5 दिसंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

मीन राशि के लोग अपने हालातों को बदलने की कोशिश कर सकते हैं। हिम्मत और दिमाग से बिगड़ी हुई स्थिति को संभालने में बहुत हद तक सफल हो सकते हैं। अच्छे व्यवहार के कारण कुछ लोगों की मदद मिल सकती है। रुके हुए कुछ काम भी पूरे होने की संभावना है। ऑफिस के कुछ खास काम निपटाने में आप सफल हो सकते हैं। काम में भी मन लगेगा। आपको संयम में रहना होगा। किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं।

5 दिसंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

अधूरी इच्छा और कुछ खास काम पूरे होने में थोड़ा समय लग सकता है। आपको सफलता के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। आपका मन एक जगह नहीं लगेगा। इससे परेशानी बढ़ सकती है। कुछ वादे पूरा करने का दबाव भी आप पर हो सकता है। आपकी ही कुछ बातों में टकराव और तनाव होने के योग बन रहे हैं। बच्चों या परिवार के सदस्यों पर अपनी झुंझलाहट निकालने से बचें।

5 दिसंबर 2017 को मीन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

चेहरे पर कच्चा दूध लगाएं।

5 दिसंबर 2017 को मीन राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ के मामले में मीन राशि वालों के लिए दिन अच्छा हो सकता है। पुरानी बातों और यादों से लव लाइफ में मजबूती आ सकती है। आप पर पार्टनर का भरोसा बढ़ सकता है।

5 दिसंबर 2017 को मीन राशि का करियर

बिजनेस में नुकसान होने के योग बन रहे हैं। शेयर मार्केट में सोचसमझकर निवेश करें। गोचर कुंडली के चौथे भाव का चंद्रमा टेंशन दे सकता है।

5 दिसंबर 2017 को मीन राशि वालों की सेहत

मानसिक तनाव बढ़ सकता है। परिवार में किसी की सेहत को लेकर टेंशन हो सकती है। सेहत के मामले में खर्चा बढ़ने के योग हैं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×