Home » Jeevan Mantra »Rashifal 2018 »Sitaron Ke Sitaare » Abhishek Bachchan Astrology Prediction 2018

2018 में भी लाइम लाइट में रहेंगे अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के पुत्र अभिषेक बच्चन के करियर के लिए 2017 कुछ खास नहीं रहा।

जीवन मंत्र डेस्क | Last Modified - Dec 21, 2017, 06:14 PM IST

  • 2018 में भी लाइम लाइट में रहेंगे अभिषेक बच्चन

    बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के पुत्र अभिषेक बच्चन के करियर के लिए 2017 कुछ खास नहीं रहा। उनकी कुंडली अगर देखी जाए तो पता चलता है कि साल 2018 में भी किसी न किसी कारण से चर्चाओं में बने रहेंगे।


    अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी 1976 को मुंबई में हुआ। अभिषेक की कुंडली में गजकेसरी योग है, जिसके कारण उन्हें नाम और धन दोनों काफी प्राप्त हुआ है। वहीं उनका दशम भाव भी बलवान है जिसकी वजह से उन्हें पिता का सहयोग लगातार मिलता रहेगा।

    कैसा रहेगा 2018?

    अभिषेक की कुंडली के अनुसार, वर्ष 2018 में भी अभिषेक बच्चन को कोई बड़ी सफलता मिलने की संभावना कम ही नजर आ रही है। हालांकि इनको पिता की मदद हमेशा मिलती रहेगी। साल 2018 में आसपास के कुछ लोग इनके विरुद्ध षडयंत्र बना सकते हैं। इससे इनको बचकर रहना होगा। इस वर्ष इनकी कुंडली में शुक्र की महादशा में गुरु का अंतर चलेगा। छोटे पर्दे पर विज्ञापनों के माध्यम से ये अपनी उपस्थिति दर्ज करवा सकते हैं, लेकिन बड़े पर्दे पर कामयाबी मिलती नजर नहीं आ रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Abhishek Bachchan Astrology Prediction 2018
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×