Home» Jeevan Mantra »Jyotish »Rashifal» Saturday 18 February 2017 Free Daily Horoscope In Hindi

शनिवार के सितारे फायदा तो देंगे, लेकिन परेशान भी होंगे कुछ लोग

जीवन मंत्र डेस्क | Feb 17, 2017, 14:33 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
मिथुन - पॉजिटिव -वर्क प्लेस पर कोई महत्वपूर्ण काम पूरा होगा या महत्वपूर्ण बातचीत हो सकती है। आप कई तरह की समस्याओं से निपट लेंगे। लोग भी आपके लिए मददगार रहेंगे। कुछ अनपेक्षित और अच्छी घटनाएं हो सकती हैं। उन पर आपको बारीकी से ध्यान देना चाहिए। दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा। कार्यक्षेत्र में खुशी मिल सकती है। अधिकारी आप से खुश रहेंगे।

नेगेटिव -गाड़ी, बाइक आदि का उपयोग सावधानी से करें। नौकरी और सेहत के बारे में दूसरों के भरोसे न रहें। नुकसान भी हो सकता है। हड़बड़ी में कोई काम की बात ठीक से समझ नहीं पाएंगे। दूसरों को लेकर टेंशन रहेगी और दुखी भी हो सकते हैं। नजदीकी संबंध आपके लिए परेशानी के कारण बन सकते हैं। आप जरूरत से ज्यादा संवेदनशील भी हो सकते हैं। कोई ऐसी बात कह सकते हैं, जिससे समस्या और बढ़ जाएगी। सावधान रहें। आपकी बेचैनी और उत्सुकता परेशानी बढ़ा सकती है। मकान या भूमि संबंधी कामकाज और खर्चे की टेंशन रहेगी।

क्या करें और क्या नहीं -मदार (आंकड़े) के पेड़ में पानी डालें।


लव-प्रेम प्रस्ताव असफल हो सकते हैं। विवाद होने की भी संभावना भी है। प्रेम का इजहार न करें।

करियर-बिजनेस संबंधित कोर्ट-कचहरी के मामलों में आपका पक्ष भी मजबूत होगा। कारोबार बढ़ सकता है। अधीनस्थ लोगों का सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों को मेहनत से कम परिणाम मिलेंगे।

हेल्थ-थकान और आलस्य रहेगा। खुद को समय दें, नहीं तो परेशानी होगी।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Saturday 18 February 2017 free Daily Horoscope in Hindi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      4
      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top