Home » Jeevan Mantra »Jyotish »Rashifal» 12 Zodiac Weekly Rashifal 12 To 18 February 2018 Horoscope

शुरू होगा अच्छा समय अब मिलेगा रुका हुआ पैसा पूरे होंगे जरूरी काम

इस हफ्ते कालसर्प योग खत्म होने से लगभग हर राशि को परेशानियों से राहत मिलेगी। पिछले 5 महीनों से चल रही परेशानियां खत्म हो

यूटिलिटी डेस्क | Last Modified - Feb 10, 2018, 04:44 PM IST

  • शुरू होगा अच्छा समय अब मिलेगा रुका हुआ पैसा पूरे होंगे जरूरी काम, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    इस हफ्ते कालसर्प योग खत्म होने से लगभग हर राशि को परेशानियों से राहत मिलेगी। पिछले 5 महीनों से चल रही परेशानियां खत्म हो सकती है। कलसर्प योग के कारण धन हानि, अनाचाही घटनाएं, जॉब और बिजनेस में लगातार परेशान चल रहे लोगों को राहत मिलने वाली है। कर्क राशि में राहु और मकर में केतु होने से सभी ग्रह राहु-केतु के बीच आ गए थे। इससे कालसर्प योग बन रहा था। इस हफ्ते सूर्य भी कुंभ राशि में चला जाएगा। जिससे पूरी तरह कालसर्प योग भंग होगा।

    इस अशुभ योग के खत्म होने से रुका हुआ पैसा मिलेगा। जो जरूरी काम अधूरे थे वो भी पूरे हो जाएंगे। कालसर्प योग खत्म होने से सबसे ज्यादा फायदा उन लोगों को होगा जिनकी कुंडली में कालसर्प दोष हैं।


    आगे पढ़ें आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह -

    मेष -इस सप्ताह के कुछ दिन आपके लिए फायदेमंद हो सकते हैं। नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों को किस्मत का साथ मिल सकता है। परेशान लोगों के लिए अच्छा समय हो सकता है। अचानक धन लाभ और दो तरफा इनकम से आप खुश हो सकते हैं। रुका हुआ पैसा भी इन दिनों में मिलने से आप नए निवेश की योजना बना सकते हैं। आपको करियर में आगे बढऩे के मौके मिलेंगे। कोई अच्छी खबर भी इन दिनों में मिल सकती है। इस सप्ताह आपको बिजनेस में ज्यादा फायदा हो सकता है। गुस्से पर थोड़ा कंट्रोल रखें। ससुराल पक्ष का सहयोग आपको मिल सकता है। जीवनसाथी से आपके संबंध भी ठीक रहेंगे। सेहत में भी थोड़े उतार-चढ़ाव आ सकते हैं।

    लव -इस सप्ताह लाइफ पार्टनर के साथ संबंध मधुर रहेंगे। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। अविवाहित प्रेमियों के लिए यह समय थोड़ा नकारात्मक भी हो सकता है।

    करियर-स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा है। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। मेहनत ज्यादा करनी होगी। इस समय की गई मेहनत का फल आने वाले समय में मिल सकता है। अपनी बुद्धिमत्ता से आप सबको प्रभावित कर सकते हैं। ऑफिस में अपने व्यवहार पर थोड़ा कंट्रोल रखें।

    हेल्थ-सेहत के नजरिए से यह सप्ताह कुछ उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। माता की सेहत को लेकर भी टेंशन हो सकती है। जरूरी चेकअप करवाने में ही समझदारी है।

    आगे पढ़ें वृष से मीन राशियों का पूरा फल -

  • शुरू होगा अच्छा समय अब मिलेगा रुका हुआ पैसा पूरे होंगे जरूरी काम, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    वृष -इस सप्ताह कालसर्प योग खत्म होने से ज्यादातर मामलों में दिन अच्छे रहेंगे। कार्यक्षेत्र की परेशानियां कम हो जाएंगी। फायदे भी होंगे। आगे बढऩे के रास्ते आपको मिल जाएंगे। नौकरी और बिजनेस से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। सप्ताह के शुरुआती दिनों में खर्चे और अपनी बातों पर नियंत्रण रखें। जरूरी कामों के लिए कर्जा लेना पड़ सकता है। आपको विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है। शुरुआती दो दिनों में आप अपने मन की बातें किसी से शेयर न करें। सप्ताह के बाकी दिन आपके लिए अच्छे हो सकते हैं। अधिकारी आपसे खुश हो सकते हैं। आते पैसे को देखकर उत्साहित न हों। इन दिनों में आपको बिजनेस और नौकरी दोनों में फायदा होने की संभावना है। प्रॉपर्टी के जरूरी और खास काम समय से पूरे हो सकते हैं। पुरानी टेंशन खत्म होने के भी योग बन रहे हैं।

    लव -लव लाइफ के लिए सप्ताह ठीक कहा जा सकता है। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका भी मिल सकता है।

    करियर-स्टूडेंट्स के लिए समय ठीक है। कुछ स्टूडेंट्स इन दिनों में अपने लक्ष्य से भटक सकते हैं, सावधान रहें। इस समय आपको सफलता भी मिल सकती है। यह सप्ताह निवेश के लिए अच्छा हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अनुकूल है। शेयर बाजार में धन लाभ के योग भी बन रहे हैं।

    हेल्थ-सेहत को ध्यान में रखते हुए सप्ताह ठीक रहेगा। सप्ताह के कुछ दिन सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी जरूर हो सकती है, लेकिन जल्दी ही सेहत में सुधार भी हो जाएगा।

  • शुरू होगा अच्छा समय अब मिलेगा रुका हुआ पैसा पूरे होंगे जरूरी काम, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    मिथुन -सप्ताह के शुरुआती दिन आपके लिए अच्छे रहेंगे। आपसे जो कुछ कहा जाए, उसे गौर से सुनें। इन दिनों में आप कामकाज में ज्यादा व्यस्त हो सकते हैं। पैसा मिलेगा, आप मेहनत भी ज्यादा कर सकते हैं। सप्ताह के बीच में खर्चा करने में सावधानी रखें। आपका पैसा कहीं फंस भी सकता है। सेहत के मामलों में संभलकर रहें। नौकरी या कारोबार में आगे बढऩे की कोशिशों में तेजी आ सकती है। नौकरी में सफलता भी मिल सकती है। इन दिनों आप उत्साह और सकारात्मकता से भरे रहेंगे। कुछ बदलाव आपके फेवर में हो सकते हैं और कुछ के कारण आप परेशान हो सकते हैं। अपने जीवन लक्ष्यों के बारे में जीवनसाथी के साथ विचार विमर्श भी आप कर सकते हैं। ऑफिस में काम अच्छा होगा, लेकिन काम समय पर न होने से खुद से भी नाराज हो सकते हैं। इस तरह ये सात दिन मिथुन राशि वालों के लिए मिले-जुले हो सकते हैं।

    लव -लव लाइफ में थोड़ी परेशानी हो सकती है। लाइफ पार्टनर के प्रति आकर्षण कुछ कम हो सकता है। छोटी-छोटी बातों पर चिड़चिड़ापन हो सकता है।

    करियर-यह सप्ताह आपके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है। करियर संबंधी किसी भी बात को हल्के में न लें। बड़ों के मार्गदर्शन में ही सफलता मिल सकती है। यह सप्ताह आपकी प्रोफेशनल लाइफ के लिए अच्छा हो सकता है। बिजनेस में फायदा होने के योग बन रहे हैं। कोई बड़ी संपत्ति खरीदने के योग भी हैं।

    हेल्थ-आपकी सेहत इन दिनों में सामान्य रहेगी। इस सप्ताह थोड़ा मानसिक तनाव भी हो सकता है। किसी भी बात को जरूरत से ज्यादा भी तूल न दें।

  • शुरू होगा अच्छा समय अब मिलेगा रुका हुआ पैसा पूरे होंगे जरूरी काम, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    कर्क -इन दिनों में आप परेशानियों के बावजूद आगे बढ़ सकते हैं। करियर में प्रोग्रेस होने के योग हैं। आपकी सैलेरी भी बढ़ सकती है। आपके काम की शुरुआत थोड़ी सुस्त हो सकती है। समस्याओं का सामना हिम्मत के साथ करना होगा। आगे बढऩे के अवसर आपके मिल सकते हैं। किसी रिश्तेदार के साथ कोई नया बिजनेस शुरू करने का भी मन बन सकता है। जल्दबाजी में कोई फैसला न करें। आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। दोस्तों से मुलाकात होने के योग बन रहे हैं। नए वाहन खरीदने का भी विचार बन सकता है। जोखिम भरे निवेश न करें तो बेहतर रहेगा। नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं। बात-बात पर गुस्सा होने से बनता काम बिगड़ सकता है।

    लव -लव लाइफ के लिए समय ठीक है। किसी बात पर लाइफ पार्टनर से विवाद हो सकता है। हालांकि, जल्दी ही सब कुछ ठीक भी हो सकता है।

    करियर-स्टूडेंट्स के लिए यह समय अच्छा हो सकता है। कॉमर्स वाले स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा कहा जा सकता है। नौकरीपेशा लोगों को भी आगे बढऩे के मौके मिलेंगे। प्रमोशन के योग हैं। इंक्रीमेंट हो सकता है। बिजनेस में कोई जोखिमभरा निवेश करने से बचें। इन दिनों में कोई बड़ा धन लाभ होने के योग हैं।

    हेल्थ-आपकी सेहत पर मौसमी बीमारियों का असर हो सकता है। सर्दी-जुकाम, बुखार की समस्या हो सकती है। खाने-पीने का ध्यान रखें। पेट के रोग होने की संभावना भी है।

  • शुरू होगा अच्छा समय अब मिलेगा रुका हुआ पैसा पूरे होंगे जरूरी काम, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    सिंह -इस सप्ताह लोग या परिस्थितियों के कारण आप ऐसा काम कर सकते हैं जिसको करने की आपकी इच्छा नहीं है। करियर में कुछ अच्छे ऑफर आपको मिल सकते हैं। भविष्य को लेकर आपका आत्मविश्वास बढ़ सकता है। जिम्मेदारियां भी बढ़ेंगी। जोश दिखाने के बजाए अपने व्यक्तित्व और क्षमताओं को सामने आने का मौका दें। इस सप्ताह के कुछ दिनों में ग्रह-स्थितियां आपको परेशान कर सकती हैं। नौकरी में बड़ा पद मिलने के योग बन रहे हैं। बिजनेस के ज्यादातर मामले आपके फेवर में हो सकते हैं। एक्स्ट्रा इनकम के योग हैं। इस राशि के अविवाहित लोगों को शादी के ऑफर मिल सकते हैं। पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। मेल-मिलाप से भी फायदा होगा। कारोबार में अस्थिरता आ सकती है, लेकिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा। इस सप्ताह प्रेम प्रस्ताव सफल हो सकते हैं। सुसराल पक्ष से कोई गिफ्ट मिलने के योग हैं।

    लव -प्रेमियों के प्रेम संबंध ठीक रहेंगे। इस सप्ताह आपके साथी का मिजाज आपके अनुसार रहेगा।

    करियर-करियर के नजरिए से यह सप्ताह अच्छा है। किसी जॉब के लिए तैयारी कर रहे हैं तो वही करते रहें। इसी में आपका करियर सेट हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय ठीक है। बिजनेस के लिए समय थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है। छोटे व्यापारी बड़े निवेश करने से बचें।

    हेल्थ-यह सप्ताह हार्ट पेशेंट के लिए अच्छा नहीं रहेगा। सेहत को लेकर लापरवाही न करें। छोटे बच्चों की सेहत को लेकर बिल्कुल भी लापरवाह न रहें।

  • शुरू होगा अच्छा समय अब मिलेगा रुका हुआ पैसा पूरे होंगे जरूरी काम, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    कन्या -पुरानी परेशानियां इन दिनों में खत्म हो सकती हैं। आने वाला समय आपके लिए और भी अच्छा हो सकता है। इन दिनों में अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। नौकरीपेशा लोगों को एक्स्ट्रा इनकम हो सकती है। कोई गोपनीय बात पता चल सकती है। इन दिनों में समस्याओं का समाधान होगा।
    किसी भी चीज के लिए थोड़ी कोशिशें करेंगे, तो कामकाज की मुश्किलें खत्म हो सकती हैं। बदलती परिस्थितियों का फायदा उठाने में सफलता मिल सकती है। धन लाभ के योग हैं। योजनाएं भी पूरी हो सकती हैं। पिछले नुकसान की भरपाई इसी सप्ताह हो जाएगी। जरूरतें पूरी करने के लिए सहयोगी तैयार रहेंगे। आपके कामकाज और जिम्मेदारी आज बढ़ सकती है। ज्यादा ही उत्साह से कामकाज बिगड़ सकते हैं। संभलकर रहें।

    लव-लव लाइफ के लिए मिला-जुला समय रहेगा। दाम्पत्य जीवन के रिश्ते बनते-बिगड़ते रहेंगे। हालांकि, प्रेमियों के लिए भी यह समय ठीक रहेगा।

    करियर-करियर को लेकर सावधान रहना होगा। ये समय आपके लिए करियर के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है। पढ़ाई के साथ-साथ पार्ट टाइम जॉब के भी योग हैं। निवेश सोच-समझकर करें। नए क्षेत्रों में पैसा लगाने के लिए समय अच्छा है। धन लाभ हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए भी समय ठीक चल रहा है।

    हेल्थ-बुजुर्गों की सेहत का ध्यान रखें। परिवार का कोई बड़ा सदस्य बीमार भी हो सकता है। समय-समय पर चेकअप जरूर करवाएं। घुटनों के दर्द से परेशानी हो सकती है।

  • शुरू होगा अच्छा समय अब मिलेगा रुका हुआ पैसा पूरे होंगे जरूरी काम, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    तुला -इस सप्ताह आपकी कई समस्याएं सुलझ सकती हैं। विवादों में जीत मिल सकती है। नौकरी या कारोबार में तो फायदा होने के योग बन रहे हैं साथ ही पुराने निवेश से भी धन लाभ हो सकता है। इस तरह दो तरफा इनकम होने से समय आपके लिए अच्छा हो सकता है। आप इन सात दिनों में जो योजनाएं बनाएंगे वो पूरी होंगी। उनमें सफलता भी मिलने के योग हैं। इस सप्ताह कामकाज में आपकी व्यस्तता बढ़ेगी। आपका ध्यान अपनी नौकरी और सेहत में सुधार करने पर रहेगा।

    समस्याओं का समाधान निकालने में आपको सफलता मिल सकती है। सहयोग और समझौते का मन बनाएंगे तो आप आसानी से किसी काम में सफल हो सकते हैं। कोई नया काम भी आज शुरू हो सकता है। दूसरे लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं, इसकी ज्यादा परवाह न करें। संतान से सुख मिल सकता है। इन दिनों में कुछ विरोधी आपको परेशान कर सकते हैं, लेकिन अपनी बुद्धिमानी से जीत सकते हैं। माता से सुख भी मिल सकता है।

    लव -सप्ताह की शुरुआत में लव लाइफ अच्छी रहेगी, लेकिन बीच में कुछ गलतफहमी के कारण दाम्पत्य जीवन में परेशानी के योग भी हैं। इस मामले में बुजुर्गों की राय का सम्मान करना होगा।

    करियर-किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो सावधानी रखें। कोई आपको भटकाने की कोशिश भी कर सकता है। मन लगाकर पढ़ाई करें, सफलता मिलने के योग हैं। सप्ताह के आखिरी दिनों में धन लाभ हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा।

    हेल्थ-सेहत के लिए यह समय पिछले सप्ताह की अपेक्षा थोड़ा खराब हो सकता है। परिवार के किसी बुजुर्ग सदस्य की तबीयत भी अचानक खराब होने के योग हैं। मौसमी बीमारियों से बचकर रहें तो बेहतर रहेगा।

  • शुरू होगा अच्छा समय अब मिलेगा रुका हुआ पैसा पूरे होंगे जरूरी काम, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    वृश्चिक -इन दिनों में रोजमर्रा की जिंदगी में कुछ न कुछ बदलाव होने की पूरी संभावना है। कुछ परेशानियों का सामना भी आपको करना पड़ सकता है। विवाद की स्थिति भी बन सकती है। जो प्लानिंग आप काफी समय से बना रहे हैं वो लीक भी हो सकती है। हो सकता है आपको रिश्तेदारों से मदद ना मिले, लेकिन दोस्त आपका साथ नहीं छोड़ेंगे। आपकी लोकप्रियता भी बढ़ सकती है।

    इन दिनो में जोखिम का अंदाजा लगाए बिना जोश में आकर काम करेंगे तो नुकसान होने की संभावना है। विचार व्यक्त करते समय अपने शब्दों को लेकर आपको सावधान रहना होगा। भावनात्मक संतुलन का ध्यान रखें। आप भावुक भी हो सकते हैं। आसपास के लोगों का आपसे अटेचमेंट बढ़ सकता है। बिजनेस के जरूरी काम समय से पूरे होने के योग हैं। इन दिनों में शुभ और अशुभ दोनो तरह का फल मिल सकता है।

    लव -इस सप्ताह वृश्चिक राशि वालों के बीच विवाद लंबा चल सकता है। दाम्पत्य जीवन में भी उतार-चढ़ाव रहेगा। सप्ताह के आखिरी दिनों में लव लाइफ सामान्य हो जाएगी।

    करियर-जॉब के लिए नए ऑफर्स आपको मिल सकते हैं। फैसले सोच समझ कर लें। इनकम के नए रास्ते खुलेंगे। आप काफी मेहनत करेंगे। रुका हुआ पैसा नहीं मिलने से आपकी परेशानी बढ़ सकती है। नौकरीपेशा लोगों को थोड़ा धन लाभ जरूर हो सकता है।

    हेल्थ-सेहत को लेकर यह सप्ताह थोड़ा टेंशन वाला हो सकता है। कोई पुराना रोग भी आपको परेशान कर सकता है। सप्ताह के आखिरी तक सबकुछ ठीक भी हो जाएगा। थोड़ी सावधानी भी जरूर रखें।

  • शुरू होगा अच्छा समय अब मिलेगा रुका हुआ पैसा पूरे होंगे जरूरी काम, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    धनु -इन दिनों में आपके लिए फायदे वाली स्थिति बन सकती है। सोचे हुए काम पूरे जरूर होंगे। इस सप्ताह बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलने के योग हैं। शुरुआती दिनों में आपको दो तरफा इनकम होने की संभावना है। नौकरी और कारोबार में पुराना निवेश भी आपको फायदा दे सकता है। सेविंग बढऩे के योग हैं। इन दिनों में आप थोड़ा सोच-समझकर बोलें। कार्यक्षेत्र की चुनौतियों में भी कमी आएगी। सामूहिक कामों में सफलता मिलने की संभावना है। जीवन की दिशा में बदलाव आना शुरू हो रहा है। आपके आसपास के लोगों से आपको नए मौके भी मिल सकते हैं। सेहत को लेकर लापरवाही भी हो सकती है।

    लव -आपकी लव लाइफ में इस सप्ताह उतार-चढ़ाव आने के योग बन रहे हैं, यानी दाम्पत्य सुख सामान्य रहेगा। अविवाहित लोगों को विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं।

    करियर-करियर के लिहाज से यह सप्ताह सामान्य हो सकता है, लेकिन फिर भी कोशिश करते रहें। सफलता मिलने के पूरे योग बन रहे हैं। प्रोफेशनल लाइफ के लिए इस सप्ताह आपका समय थोड़ा ठीक रहेगा। बिजनेस की समस्याएं दूर होंगी। बेरोजगारों को रोजगार मिल सकता है। रोजगार को लेकर मन में चल रही शंकाएं भी खत्म होने के योग बन रहे हैं।

    हेल्थ-इस सप्ताह आपको अपनी सेहत पर ध्यान देेने की जरूरत है। पेट के रोगों से परेशान हो सकते हैं।

  • शुरू होगा अच्छा समय अब मिलेगा रुका हुआ पैसा पूरे होंगे जरूरी काम, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    मकर -इस सप्ताह नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। उनके साथ बीता समय आपके लिए सुखद और फलदायी हो सकता है। नौकरी या बिजनेस से जुड़े कुछ नए विचार आते रहेंगे। तनाव के कारण जॉब स्वीच करने का मन बन सकता है। सप्ताह के शुरुआती दिनों में भागदौड़ और खर्चा थोड़ा बढ़ सकता है, लेकिन धीरे-धीरे स्थिति सुधरने के योग हैं। आपकी सेविंग और इनकम बढ़ सकती है। ऑफिस या फील्ड के तनाव खत्म हो सकते हैं। शांति रखें। ऐसी चीजों और लोगों से दूर होते जाएंगे, जो आपको तनाव देते हैं या आपके लिए उपयोगी नहीं हैं। इस सप्ताह अपनी बुरी आदतों पर कंट्रोल करें। तरक्की का रास्ता इन दिनों में खुल जाएगा। किसी पुराने न्यायालयीन मामले का फैसला इन दिनों में हो सकता है। लव लाइफ ठीक रहेगी। प्रेम प्रसंगों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।

    लव -इस सप्ताह आपकी लव लाइफ ठीक रहेगी। जीवनसाथी से पुराने विवाद खत्म होने की संभावना है। नए रिश्तों की शुरुआत भी हो सकती है।

    करियर-यह सप्ताह स्टूडेंट्स के लिए बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता। करियर को लेकर चिंता रहेगी। इस सप्ताह प्रोफेशनल लाइफ में थोड़ा तनाव तो रहेगा। कोई बड़ा नुकसान नहीं होगा, लेकिन तनाव से परेशानी जरूर हो सकते हैं। पैसों के लेन-देन में सावधानी जरूर रखें। कोई नया निवेश इन दिनों में न करें तो ही बेहतर है।

    हेल्थ-इस सप्ताह आप सेहत को लेकर बिल्कुल चिंतित न हों। सेहत संबंधी पुरानी परेशानियां कम हो सकती हैं।

  • शुरू होगा अच्छा समय अब मिलेगा रुका हुआ पैसा पूरे होंगे जरूरी काम, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    कुंभ -आपकी कुछ इच्छाएं पूरी हो सकती है। इस सप्ताह के बीच के 2 दिनों में आपका खर्चा और फालतू दौड़-भाग बढ़ सकती है। आपका पूरा ध्यान अपनी महत्वाकांक्षाएं पूरी करने में रहेगा। ऑफिस के किसी ऐसे काम में सफलता मिलेगी, जिसमें कई लोग शामिल हैं। किसी पुराने दोस्त से मिलने या पुराने मामले को निपटाने का मौका मिल सकता है। नौकरी और कारोबार के अलावा एक और जरीए से आपको इनकम हो सकती है या रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं। नजदीकी रिश्तेदार आपके लिए खास हो सकते हैं। इस सप्ताह कुछ महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। सप्ताह के आखिरी दिनों में ग्रह स्थिति आपके फेवर में हो सकती हैं। आपको दोस्तों और भाइयों का सहयोग मिल सकता है।

    लव -लव लाइफ के लिए समय समय अच्छा है। जीवनसाथी से प्रेमपूर्ण व्यवहार करें। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का योग भी बन सकता है।

    करियर-इस सप्ताह आपको करियर संबंधी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। मेहनत का फायदा भी इन दिनों में हो सकता है, लेकिन कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें। पुराने निवेश से इन दिनों में आपको फायदा हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय सामान्य रहेगा।

    हेल्थ-मौसमी बीमारियों के कारण बच्चों की सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। सर्दी-जुकाम की समस्या बनी रह सकती है।

  • शुरू होगा अच्छा समय अब मिलेगा रुका हुआ पैसा पूरे होंगे जरूरी काम, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    मीन -ये सप्ताह आपके लिए अच्छा हो सकता है। घर और ऑफिस में जो कुछ बदलाव करना चाहते है, उनके बारे में अच्छी तरह विचार जरूर कर लें। इन दिनों में जल्दबाजी में कोई चूक हो सकती है। कोई बात समझने में आपसे कुछ गलती भी हो सकती है। इस सप्ताह आप सामाजिक तौर पर बहुत सक्रिय रहेंगे। आपके कामकाज करने के तरीके में कुछ अच्छे बदलाव आ सकते हैं। कारोबार में नए लोगों से मुलाकात के योग हैं। नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से मदद मिल सकती है। एक्स्ट्रा इनकम जैसे भत्ते, कमीशन, इन्सेटीव आदी मिलने के योग हैं। दाम्पत्य जीवन भी ठीक-ठाक रहेगा। सामाजिक और राजनीतिक नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। आपकी प्रतिष्ठा भी बढऩे के योग हैं। सप्ताह के आखिरी दिनों में यात्राएं होने के योग हैं। फालतू खर्चा भी बढ़ सकता है।

    लव -मीन राशि वालों की लव लाइफ के लिए समय ठीक है। अविवाहित लोगों के शादी, सगाई के योग बन रहे हैं। प्रेमी से भी संबंध अच्छे हो सकते हैं।

    करियर-स्टूडेंट्स के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। पहले की गई मेहनत का फल इस सप्ताह मिल सकता है। नौकरी-धंधे में छोटी-मोटी परेशानियां भी आ सकती है। जोखिम भरे निवेश न करें, नुकसान होने की संभावना है।

    हेल्थ-सेहत के नजरिए से यह समय आपके लिए ठीक नहीं है। ज्यादा काम करने के कारण थोड़ी परेशानी जरूर रहेगी। मौसमी बीमारियों का भी शिकार हो सकते हैं इसलिए थोड़ी सावधानी रखें।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 12 Zodiac Weekly Rashifal 12 To 18 February 2018 Horoscope
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×