Home » Jeevan Mantra »Jeene Ki Rah »Dharm » Astrology Tips For Success And Happiness

शाम को करें दीपक और एक गिलास पानी का ये उपाय, इससे खत्म होता है दुर्भाग्य

दुर्भाग्य से छुटकारा पाने के उपाय

यूटीलिटी डेस्क | Last Modified - Feb 26, 2018, 06:04 PM IST

    • ज्योतिष में कई आसान उपायों और मंत्रों का वर्णन पाया जाता है। इन उपायों और मंत्रों की मदद से जीवन में आने वाली कई परेशानियों से छुटकारा पाया जा सकता है। ये छोटे-छोटे उपाय दुर्भाग्य खत्म करके मनचाही सफलता या खुशियां पाने में भी मदद कर सकते हैं। जानिए उज्जैन के ज्योतिषाचार्य कैलाश नारायण शर्मा के बताए 4 ऐसी ही उपाय...

      1) दुर्भाग्य से परेशान हो तो शाम के समय एक दीपक और पानी से भरा ग्लास पूजा स्थल में रखते हुए 3 बार “सर्व पितृभ्यो नमः प्रेत मोक्ष प्रदोम्भवः” मंत्र का उच्चारण करें। दीपक बुझ जाने के बाद वह पानी किसी शुभ वृक्ष को ड़ाल दें।

      2. सुबह ब्रह्ममुहूर्त में उठकर स्नान करने के बाद स्फटिक की माला से ''ॐ नमो नारायणाय'' मंत्र का जाप 108 बार करें। मंत्र जप करते समय आपका मुंह पूर्व दिशा की ओर होना चाहिए।

      3) सुबह के समय नास्ता करने से पहले या कुछ भी खाने से पहले अगर किसी गाय को “ॐ महागौरे आरोग्य देहि देहि नमः” का जाप करते हुए कुछ खिलाया जाए तो सभी तरह के रोग घर से दूर रहते है।

      4) सुबह घर से बहार निकालने से पहले अगर “ दूं सर्व दुर्गति नाशय दुर्गाभ्यो नमः” मंत्र का इक्कीस बार उच्चारण करें तो काम में किसी तरह की परेशानी नहीं आती और सफलता मिलने की संभावनाएं बढ़ती है।

      आगे देखें खबर का ग्राफिकल प्रेजेंटेशन...

    • शाम को करें दीपक और एक गिलास पानी का ये उपाय, इससे खत्म होता है दुर्भाग्य
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×