Home » Jeevan Mantra »Dainik Rashifal » 12 Zodiac Weekly Rashifal 19 To 25 March 2018 Horoscope

जानिए कैसे होंगे आपके लिए आने वाले 7 दिन, देखें फायदा होगा या नुकसान

19 से 25 मार्च के बीच चंद्रमा मीन से मिथुन राशि तक जाएगा। इस कारण इन दिनों में गजकेसरी और लक्ष्मी योग बनेंगे।

यूटिलिटी डेस्क | Last Modified - Mar 17, 2018, 07:41 PM IST

  • जानिए कैसे होंगे आपके लिए आने वाले 7 दिन, देखें फायदा होगा या नुकसान, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें
    19 से 25 मार्च के बीच चंद्रमा मीन से मिथुन राशि तक जाएगा। इस कारण इन दिनों में गजकेसरी और लक्ष्मी योग बनेंगे। इन 2 बड़े शुभ योगों से इस हफ्ते 12 में से 7 राशि वाले लोग ज्यादा फायदे में रहेंगे। चंद्र, गुरु और मंगल के शुभ प्रभाव से इन दिनों में कुछ लोगों को अचानक धन लाभ होगा। इनकम और सेविंग भी बढ़ सकती हैं। वहीं अन्य 5 राशियों के लिए ये हफ्ता मिला-जुला रहेगा।
    पढ़ें पूरे सप्ताह का राशिफल -
    मेष -इन दिनों में सेहत संबंधित परेशानियां रहेंगी। धन लाभ तो होगा ही साथ ही खर्चे भी बढ़ सकते हैं। आपके खास काम किसी व्यक्ति की मदद से पूरे हो जाएंगे, लेकिन कुछ काम आखिरी वक्त पर पूरे होंगे। संचार और संचार के साधनों के साथ ही इलेक्ट्रॉनिक सामानों में रुचि बढ़ेगी और खरीददारी होगी। इन्हीं से संबंधित लोगों को धन लाभ के योग हैं।
    इस सप्ताह कार्यक्षेत्र संबंधित यात्राएं होने के योग बन रहे हैं। बिजनेस में बड़ा फायदा होगा। इन दिनों में आप दूसरों का साथ देंगे। आसपास के लोग भी आपकी मदद करेंगे। बड़े लोगों या अधिकारियों से मदद या लाभ मिलेगा। उन कामों में सफलता मिलेगी, जो अभी तक कठिन लग रहे थे। सप्ताह के आखिरी दिनों में धन लाभ हो सकता है। इन दिनों में आप मीठा बोलकर अपने काम करवा सकते हैं।

    लव-इन सात दिनों में आपका पार्टनर किसी पुरानी बात के कारण रूठ सकता है। रूठना-मनाना चलता रहेगा। संबंध फिर अच्छे भी हो जाएंगे।

    करियर-धन लाभ हो सकता है। बिजनेस से जुड़े बड़े फैसले लेना है तो ले सकते हैं। स्टूडेंट्स को सीनियर्स की मदद मिल सकती है।

    हेल्थ-ये सप्ताह सेहत के मामले में उतार-चढ़ाव भरा हो सकता है। पुराना रोग खत्म होगा तो नया रोग शुरू हो सकता है।
    आगे पढ़ें वृष से मीन तक पूरा राशिफल -


  • जानिए कैसे होंगे आपके लिए आने वाले 7 दिन, देखें फायदा होगा या नुकसान, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    वृष -इन सात दिनों में चंद्रमा की स्थिति अच्छी रहेगी तो धन लाभ हो सकता है। आप जो भी काम करते हैं, उस क्षेत्र में आपकी भूमिका बढ़ेगी और यह स्थिति किसी बड़ी जिम्मेदारी या बेहतर अवसर में भी बदल सकती है। मेहनत से ही सफलता मिलेगी। इस सप्ताह बड़े और फायदा देने वाले लोगों से कॉन्टैक्ट हो सकता है। किसी भरोसेमंद दोस्त की सलाह नौकरी में बहुत काम आएगी।
    इस सप्ताह के बीच में आपको कोई बहुत राज की बात पता चल सकती है। सप्ताह के शुरुआती कुछ दिनों में चंद्रमा गोचर कुंडली के लाभ भाव में रहेगा तो आपको प्रत्यक्ष फायदा होगा। सप्ताह के बढ़ते दिनों में खर्चे भी बढ़ेंगे। सप्ताह के आखिरी दिनों में आपकी सेहत अच्छी रहेगी। तब किस्मत के भरोसे आप कोई भी काम पूरा कर लेंगे और सफल हो जाएंगे। अचानक यात्राओं का योग भी बनेगा। नए लोगों से मुलाकात होगी। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय शुभ है।

    लव-इन दिनों में आप पार्टनर की इच्छा पूरी करेंगे और प्यार भी बढ़ा हुआ रहेगा।

    करियर-आपके कॉन्टैक्ट और मजबूत हो जाएंगे। धन लाभ होगा। स्टूडेंट्स दौड़-भाग से परेशान रहेंगे।

    हेल्थ-मुंह और दांतों के पुराने रोग फिर से होंगे। भोजन में लापरवाही न करें।

  • जानिए कैसे होंगे आपके लिए आने वाले 7 दिन, देखें फायदा होगा या नुकसान, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    मिथुन -किस्मत से मदद मिलेगी। इन दिनों में आप ज्यादातर परेशानियों को निपटा लेंगे। पैसों के लिहाज से सकारात्मक समय है। नौकरी बदलनी ही हो, तो कम से कम सप्ताह की शुरुआत में ऐसा न करें। दो या तीन दिन इंतजार कर लें। इन सात दिनों में जो भी डिसिजन लें, वो सोच समझकर लें। परिवार या अनुभवी लोगों से सलाह कर के ही आगे बढ़ें। आपके तौर-तरीकों, जीवनशैली और दिनचर्या में बदलाव हो सकता है।
    नकारात्मक विचारों से बचें। कोई अनजाना डर भी परेशान कर सकता है। अविवाहित लोगों को विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं। ये सप्ताह उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को सफलता और पैतृक व्यवसाय करने वाले लोगों को फायदा होगा। इन दिनों में आप कुछ अनचाहे फैसले भी ले सकते हैं। सप्ताह के एक दो दिनों में आप न चाहते हुए भी फिजूलखर्ची के शिकार हो सकते हैं। सप्ताह के आखिरी दिन थोड़ी परेशानियों वाले हो सकते हैं।

    लव-अविवाहित लोगों को विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं। ये सप्ताह आपकी लव लाइफ में कुछ खट्टे-मीठे अनुभव देने वाला रहेगा।

    करियर-प्रोफेशनल लाइफ अच्छी रहेगी, लेखन संबंधित मामलों में सावधान रहें। स्टूडेंट्स भी इन दिनों में सावधान रहें। महत्वपूर्ण दस्तावेज या कागज गुम हो सकते हैं या दस्तावेजों से संबंधित परेशानी हो सकती है।

    हेल्थ-पेट खराब हो सकता है। हड्डी के रोग हो सकते हैं।

  • जानिए कैसे होंगे आपके लिए आने वाले 7 दिन, देखें फायदा होगा या नुकसान, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    कर्क -इस सप्ताह कोई ऐसा काम कर देंगे जिससे आपका कॉन्फिडेंस और बढ़ जाएगा। सप्ताह की शुरुआत में धन लाभ के योग हैं। नए लोगों से मिलेंगे। अपने विचारों से लोगों को सहमत भी कर देंगे। लोगों की मदद से ज्यादा से ज्यादा काम पूरे करवा लेंगे। नई जगहों की यात्रा भी हो सकती है। महत्वपूर्ण क्षेत्र में आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे और इसमें आपको सफलता भी मिल जाएगी। अपने कार्यक्षेत्र और सामाजिक क्षेत्र में भी आप दूसरों के लिए बहुत मददगार रहेंगे। सप्ताह के बीच का समय थोड़ी परेशानियों वाला रहेगा। सप्ताह के आखिरी दिनों में पुराने निवेश से फायदा भी मिल सकता है। दूर स्थानों से कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। सही दिशा में कदम आगे बढ़ाएंगे।


    लव-इन दिनों में पार्टनर से राय लें। फायदा होगा। पार्टनर की भावनाओं का सम्मान करें। लव लाइफ भी अच्छी रहेगी।

    करियर-कार्यक्षेत्र में सोच-समझकर ही फैसले लें। काम मे मन नहीं लगने से परेशान भी रहेंगे। स्टूडेंट्स सेहत का ध्यान रखें, सक्सेस के लिए शॉर्टकट न लें।

    हेल्थ-खराब पानी से होने वाले रोग हो सकते हैं। संभलकर रहें।

  • जानिए कैसे होंगे आपके लिए आने वाले 7 दिन, देखें फायदा होगा या नुकसान, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    सिंह -सप्ताह की शुरुआत परेशानियों से हो सकती है। सफलता धीरे-धीरे मिलेगी। सकारात्मक व्यवहार से लोग आपके फेवर में रहेंगे। इससे आपका उत्साह भी बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में आप बिल्कुल व्यावहारिक रहेंगे। अधिकारियों का समर्थन मिलेगा। नए बिजनेस का मौका भी मिल सकता है। सप्ताह के कुछ दिनों में आपको किस्मत का साथ कुछ कम मिलेगा। आप अपने मन में आने वाली नकारात्मकता से लड़ेंगे। इन सात दिनों में परेशान होने के बावजूद आपको सफलता भी मिलेगी। आपके जरूरी काम भी समय से पूरे हो जाएंगे। सप्ताह के आखिरी दिनों तक थोड़े सफल हो जाएंगे। निजी संबंधों में परेशानियां खत्म हो सकती है। दूसरों से तारीफ मिलेगी। किसी पुराने व्यक्ति से भी मिल सकते हैं।


    लव-इन दिनों में पार्टनर के सामने संयम से रहें। मुंह न खोलें। संबंध बिगड़ सकते हैं। गुस्से पर कंट्रोल करें।

    करियर-कोई नया फैसला लेने से पहले अनुभवी लोगों की सलाह जरूर लें। स्टूडेंट्स को करियर में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। आसपास के लोगों से सहयोग भी मिलेगा।

    हेल्थ-सेहत में ठीक नहीं रहेगी। कमजोरी महसूस होगी। नींद की कमी और थकान भी होगी।

  • जानिए कैसे होंगे आपके लिए आने वाले 7 दिन, देखें फायदा होगा या नुकसान, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    कन्या -इस सप्ताह आप जो कुछ भी कहेंगे, वह सभी के लिए बहुत खास रहेगा। लिहाजा इस सप्ताह आप अपने दायित्व निपटाने पर ध्यान दें। ज्यादा सवाल-जवाब न करें, जो भी बोलें, सोच-समझकर और अच्छे से विचार कर के बोलें। आपका कामकाज और जीवन के आदर्श मेल नहीं खा सकेंगे। इन दिनों में आप किसी गहरी उलझन में भी फंस सकते हैं। सावधान रहें। वहां से बाहर निकलने के तरीके दिमाग में रखें।
    इन सात दिनों के शुरुआती समय में रोजमर्रा के काम हो जाएंगे, लेकिन कहीं-कहीं कन्फ्यूजन की स्थिति भी बन सकती है। दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ें। साझेदारी संबंधी घटनाक्रम बनेंगे। सप्ताह के शुरुआती दिनों में वैवाहिक जीवन में अनुकूलता रहेगी। जीवनसाथी की सेहत प्रभावित होगी। सप्ताह के आखिरी दिनों में किस्मत के भरोसे आपके काम पूरे होंगे। किस्मत का साथ भी मिलेगा। धैर्य और लगातार कोशिश करने से आप लक्ष्य प्राप्त करने में सफल होंगे।

    लव-इस सप्ताह लाइफ पार्टनर की सेहत अच्छी रहेगी। पार्टनर की भावनाओं की कद्र करें। पार्टनर को आपकी जरूरत है।

    करियर-इन सात दिनों में बड़ा फैसला तो लेना पड़ेगा, लेकिन आप समय पर काम न कर पाने से परेशान भी हो सकते हैं। मेडिकल और कानूनी पढ़ाई करने वालों के लिए ये सात दिन अच्छे रहेंगे। अन्य फील्ड वालों के लिए ये सप्ताह उतार-चढ़ाव वाला रहेगा।

    हेल्थ-लगातार काम करने से शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से परेशान हो सकते हैं।

  • जानिए कैसे होंगे आपके लिए आने वाले 7 दिन, देखें फायदा होगा या नुकसान, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    तुला -बिजनेस में आपने जो उम्मीदें रखी हैं, वे व्यावहारिक नहीं हैं। आपको उनमें थोड़ी कटौती करनी होगी। कार्यक्षेत्र में आपकी पूछ-परख बढ़ेगी, लेकिन आप अनुशासन में रहते हुए काम करें। कोई भी काम बिना योजना बनाए न करें। कार्यक्षेत्र में चालाकी से काम लेंगे और सफल भी रहेंगे। हालांकि, इससे आपकी ही प्रतिष्ठा प्रभावित होगी।
    मेहनत और पुरुषार्थ से उन्नति होगी। मानसिक उथल-पुथल की स्थिति से बाहर आने में समय लगेगा। इस सप्ताह आपके सामने कामकाज से जुड़ी कई तरह की उलझनें आ सकती हैं, लेकिन आप समय रहते उन्हें निपटा लें। दुनियादारी के चक्कर में पड़ने के बजाए अपने काम पर ध्यान दें। उसी से आपको सफलता मिलेगी। इन सात दिनों में आपको धन लाभ नहीं होगा, तो हानि भी नहीं होगी। आप दुश्मनों से परेशान भी हो सकते हैं सावधान रहना जरूरी है। कोई भी फैसला सोच समझकर ही लें। जल्दबाजी करने से आपको नुकसान हो सकता है।

    लव-इन सात दिनों में लव लाइफ बहुत अच्छी होगी।

    करियर-आपको सावधान रहना चाहिए। शेयर बाजार से जुड़े मामलों में कोई बड़ा फैसला न लें तो ही अच्छा है। स्टूडेंट्स के लिए ये सात दिन अच्छे रहेंगे।

    हेल्थ-चोट या दुर्घटना के भी योग है। भोजन संबंधित सावधानियां भी रखनी जरूरी है।

  • जानिए कैसे होंगे आपके लिए आने वाले 7 दिन, देखें फायदा होगा या नुकसान, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    वृश्चिक -इन दिनों में सितारों का बदलाव आपकी निजी जिंदगी में थोड़ी परेशानियां पैदा कर सकता है। सप्ताह की शुरुआत अनमने ढंग से हो सकती है। आप किसी भी बात की गहराई में जाने के इच्छुक नहीं होंगे। सिर्फ अपने काम से काम रखें। भावनात्मक तौर पर कोई चुनौतीपूर्ण स्थिति भी बन सकती है और आप उससे निपटने में सफल रहेंगे। परिवार और साथ वाले लोगों से मतभेद हो सकते हैं। आपकी मानसिक ऊर्जा सप्ताह के बीच के दिनों में लौटेगी।
    सप्ताह के शुरुआती दिनों में कोई खास काम आपको निपटाना होगा और अपनी बात खुल कर रखनी होगी। इन दिनों में आप सावधान रहें दोस्तों और भाइयों से जानें अनजाने में आपका नुकसान भी हो सकता है। नई योजनाओं में निवेश के लिए भी समय ठीक नहीं है। इस सप्ताह आप बड़े जोखिम लेने से बचें। संतान की तरफ से कुछ खास मामलों में सहयोग मिलेगा।

    लव-पार्टनर से प्रेम संबंध और मजबूत होंगे। लव लाइफ के लिए समय ठीक रहेगा।

    करियर-रोजमर्रा के कामों में मन कम ही लगेगा। खुद को संभाल लें। वृश्चिक राशि के स्टूडेंट्स के मन में पढ़ाई और कमाई को लेकर कई तरह की बातें एकसाथ चलेंगी।

    हेल्थ-शारीरिक रोग हो सकते हैं सावधान रहें। तनाव के कारण भी थोड़े परेशान हो सकते हैं।

  • जानिए कैसे होंगे आपके लिए आने वाले 7 दिन, देखें फायदा होगा या नुकसान, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    धनु -सप्ताह की शुरुआत आपके लिए अच्छी रहेगी। शुरुआती एक दो दिनों में आपको धन लाभ हो सकता है। इस समय आपका रुका हुआ पैसा भी वापस आ सकता है। बेरोजगार हैं, तो नौकरी खोजने में ध्यान दें। इन दिनों में आपको मेहनत भी अधिक करनी पड़ सकती है। आपके एक दो प्रयास विफल हो जाए तो निराश न हों। इन दिनों में कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के योग तो है, लेकिन विरोधी भी परेशान भी कर सकते हैं। सप्ताह के आखिरी दिनों में आप सटीक और प्रभावी फैसले लेंगे। किसी खास काम को निपटाने में आप दूसरों की मदद लेंगे। कोई ऐसा काम हाथ में न लें, जो लंबा चले। यात्रा का योग बन रहा है। परिवार के मामले हावी रहेंगे। आपको अपनी प्रतिभा साबित करने के कई मौके मिलेंगे। दुश्मनों से थोड़ा डर रहेगा। धन हानि से बचें। भूमि-भवन और वाहन का संयोग बनेगा। ठेकेदारों और दलाली के काम करने वाले लोगों के लिए समय शुभ है।


    लव-पार्टनर से चल रहा पुराना विवाद खत्म होगा। लव लाइफ से जुड़े नए फैसले भी लेंगे।

    करियर-कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के योग हैं, दुश्मनों से सावधान रहें। ठेकेदारी और कॉमर्स वाले स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा है।

    हेल्थ-धनु राशि वालों को कोई मौसमी रोग हो सकता है। सावधान रहें।

  • जानिए कैसे होंगे आपके लिए आने वाले 7 दिन, देखें फायदा होगा या नुकसान, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें
    मकर -मकर राशि वालों के लिए यह समय अनुकूल हो सकता है, लेकिन आपके मन में किसी भी तरह का डर या कोई संकोच भी हो सकता है। ये सात दिन आपके लिए मिला-जुला असर देने वाले रहेंगे। इस सप्ताह की शुरुआत में ही आप या तो नई नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं या इसी नौकरी में वेतन वृद्धि की मांग कर सकते हैं। दूसरे के मन की बात जानने में आपकी रुचि बढ़ेगी। यात्राओं का योग है।
    में साथ काम करने वालों से लेकर अधिकारियों तक काफी बातचीत होगी। सप्ताह के आखिरी दिनों में आप अपनी प्राथमिकताएं स्पष्ट रखें, नहीं तो परेशान हो सकते हैं। योजनाएं धीमी गति से पूरी होंगी। सप्ताह के शुरुआती दिनों में भाइयों और दोस्तों से फायदा होगा। लिखा-पढ़ी के काम करने वाले लोगों के लिए समय शुभ रहेगा। नौकरी-धंधे में प्रगति पूरे सप्ताह बनी रहेगी। सप्ताह के आखिरी दिन थका देने वाले हो सकते हैं।

    लव-इन दिनों में आपकी लव लाइफ पर सितारों का मिला-जुला असर देखने को मिलेगा। प्यार और तकरार दोनों हो सकती है।

    करियर-प्रोफेशनल लाइफ के लिए समय मिला-जुला रहेगा। स्टूडेंट्स इंटरव्यू में थोड़ा तनावग्रस्त और परेशान भी रहेंगे, लेकिन किस्मत का साथ मिलेगा और सफल रहेंगे।

    हेल्थ-सुस्ती दूर होगी। ताजगी महसूस होगी और काम करने की ऊर्जा आएगी।
  • जानिए कैसे होंगे आपके लिए आने वाले 7 दिन, देखें फायदा होगा या नुकसान, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    कुंभ -सप्ताह की शुरुआत में ही बिजनेस में आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे। दूसरों के साथ मिलकर काम करने के लिहाज से समय अच्छा है। आसपास के लोगों के साथ प्रेम बढ़ेगा। किसी तरह के सामाजिक काम में भी शामिल हो सकते हैं। व्यस्तता इतनी रहेगी कि अपना काम दूसरों को देना पड़ जाएगा। सप्ताह की शुरुआत में बहुत ही सावधानी रखें। आपको इन सात दिनों की शुरुआत में धन लाभ हो सकता है। सितारे कुंभ राशि वाले लोगों के फेवर में रहेंगे। बिजनेस करने वाले लोगों को कुछ अच्छे मौके भी मिलेंगे। मेहनत करनी पड़ेगी, लेकिन प्रमोशन भी हो सकता है। अचानक धन लाभ के योग बनेंगे। सम्मान और इगो जैसे मसलों को लेकर इन सात दिनों में आप कोई बड़ा कदम भी उठा सकते हैं।


    लव-इन सात दिनों में आपकी लव लाइफ में एक दिन ऐसा आएगा जो आपके लिए यादगार रहेगा। प्यार बना रहेगा।

    करियर-ये सात दिन प्रोफेशनल लाइफ के लिए अच्छे रहेंगे। कोई बड़ा फायदा भी आपको मिलेगा। स्टूडेंट्स किसी समस्या में उलझे रह सकते हैं।

    हेल्थ-दौड़-धूप करने से थकान महसूस होगी। सावधान रहें। मौसम बदलने से बुखार भी आ सकता है।

  • जानिए कैसे होंगे आपके लिए आने वाले 7 दिन, देखें फायदा होगा या नुकसान, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    मीन -पिछले किसी अनुभव को लेकर इन सात दिनों में आप परेशान भी रहेंगे। आपके लिए नौकरी और परिवार सबसे खास रहेंगे। जिम्मेदारियों के प्रति आप और गंभीर हो जाएंगे। नए लक्ष्य निर्धारित होंगे। अधिकारियों को आपकी क्षमताओं का भी अहसास होगा। लोगों से जुड़ने की इच्छा तेज होगी। नई चीजें सीखेंगे। सेहत संबंधित परेशानियां खत्म हो सकती हैं। सप्ताह के इन सात दिनों में पैसों से जुड़ा कोई जोखिम न लें। आर्थिक फायदे के योग बनेंगे। सप्ताह के बीच में कोई दोस्त आपके लिए ऐसा काम कर सकता है जिसका पूरा फायदा भी आपको मिलेगा। कार्यक्षेत्र में छोटे-छोटे बदलाव भी हो सकते हैं। तकनीक और संचार क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय शुभ है। सप्ताह के आखिरी दिनों में चंद्रमा के कारण मानसिक तनाव बढ़ेगा। थोड़े परेशान भी रहेंगे। इन दिनों में आप खास मामलों में महत्वपूर्ण फैसले लेने से बचें।


    लव-लव लाइफ अच्छी रहेगी। पार्टनर की भावनाओं को समझें और संयम से रहें। वाणी पर नियंत्रण भी रखें।

    करियर-अचानक फायदा हो सकता है। नौकरी और बिजनेस में भी सावधान रहें। स्टूडेंट्स को थोड़ी परेशानियां होंगी। पढ़ाई या पारिवारिक मामलों के कारण मानसिक तनाव रहेगा।

    हेल्थ-नींद की कमी हो सकती है। सर दर्द और घबराहट हो सकती है। पेट खराब हो सकता है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 12 Zodiac Weekly Rashifal 19 To 25 March 2018 Horoscope
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×