Home » Jeevan Mantra »Dainik Rashifal » Todays Rashifal Wednesday 28 March 2018 Free Daily Horoscope In Hindi

सिर्फ 6 राशियों के ही फेवर में बुधवार के सितारे बाकी के लिए ठीक नहीं है दिन

बुधवार को मघा नक्षत्र चर योग बना रहा है। इसके साथ सूर्य-चंद्रमा की स्थिति से धृति योग भी रहेगा।

यूटिलिटी डेस्क | Last Modified - Mar 27, 2018, 04:00 PM IST

  • सिर्फ 6 राशियों के ही फेवर में बुधवार के सितारे बाकी के लिए ठीक नहीं है दिन, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें
    बुधवार को मघा नक्षत्र चर योग बना रहा है। इसके साथ सूर्य-चंद्रमा की स्थिति से धृति योग भी रहेगा। इन 2 शुभ योगों के कारण वृष, मिथुन, कर्क, कन्या, वृश्चिक और कुंभ राशि वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। इनके अलावा मेष, तुला, मकर और मीन राशि वाले लोगों के लिए दिन मिला-जुला हो सकता है। इन 4 राशि के नौकरीपेशा और बिजनेस करने वालों को कुछ मामले में किस्मत का साथ मिलेगा, लेकिन कुछ काम अधूरे भी रह सकते हैं। वहीं सिंह और धनु राशि वाले लोगों को दिनभर संभलकर रहना होगा। इस तरह कुल 6 राशि वालों को संभलकर रहना होगा।
    पढ़ें राशिफल और उपाय -
    मेष - पॉजिटिव -आपका व्यक्तित्व आकर्षक रहेगा। मन भी मजबूत रहेगा। खासतौर पर घर, जमीन-जायदाद से संबंधित कुछ बहुत अच्छे और नए अवसर आपको मिल सकते हैं। ऑफिस के कुछ अधूरे मामले निपटाने में आप लगे रहेंगे। आपके मन की शंका भी दूर हो सकती है। जो बदलाव हो रहे हैं, वह आपकी उन्नति के लिए भी जरूरी है। परिवार और समाज के लोग आपके लिए काफी मददगार हो सकते हैं। परिवार के मामलों में विनम्र रहें। बातचीत और भाषण कला में आपको बहुत हद तक सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। आपकी बातों का गहरा असर भी लोगों पर होगा।

    नेगेटिव -नौकरी और बिजनेस में किसी निवेश, लेन-देन या फैसले को लेकर आपकी टेंशन बढ़ सकती है। माता-पिता या परिवार के अन्य सदस्यों के साथ विवाद होने की संभावना है। आज आप सोच-समझकर ही बोलें। कुछ नया करने के चक्कर में न पड़ें। नया डिसीजन लेने में आपको परेशानी हो सकती है। जरूरी कामों के लिए नहीं चाहते हुए भी आपको कर्जा लेना पड़ सकता है।

    क्या करें -अंजीर या गुड़ खाकर घर से निकलें।

    लव-लव प्रपोजल मिलने के योग बन रहे हैं। दिल और दिमाग दोनों बराबर रखें।

    करियर-कारोबारी यात्रा के भी योग बन रहे हैं। बिजनेस में कुछ लोग आपकी मदद कर सकते हैं। स्टूडेंट्स को मेहनत ज्यादा करनी पड़ सकती है।

    हेल्थ-आलस्य और थकान महसूस हो सकती है। बदन दर्द भी रहेगा।
    आगे पढ़ें वृष से मीन राशि वालों का राशिफल -


  • सिर्फ 6 राशियों के ही फेवर में बुधवार के सितारे बाकी के लिए ठीक नहीं है दिन, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें
    वृष - पॉजिटिव -आज आप थोड़ी फूर्ति और चिंता दिखाएं, तो मेहनत से भी सफलता मिल सकती है। सोचे हुए काम आसानी से पूरे होने के योग हैं। आज आप आने वाले दिनों की योजनाएं बना सकते हैं। आपको अपने लक्ष्य, उम्मीदें और इच्छाओं के बारे में साफ-साफ बात करने का मौका मिल सकता है। किसी खास इंसान से आप अपने मन की बातें शेयर करेंगे। कुछ बड़े फैसले भी आप ले सकते हैं। माता से सुख मिलेगा। दोस्तों से मुलाकात होगी। नए कारोबार की रुपरेखा बन सकती है। बिजनेस बढ़ने के योग हैं।

    नेगेटिव -मन में किसी मामले को लेकर बेचैनी हो सकती है। मन भटक सकता है। आप लालच में पड़ कर खुद का भी नुकसान करवा सकते हैं। साथ काम करने वाले या आसपास के किसी व्यक्ति के बारे में आपको गलतफहमी हो सकती है।

    क्या करें -सांई बाबा या अपने गुरु के नाम से कुछ पैसा गरीब को दें।

    लव-लव लाइफ में सहयोग मिलेगा। पार्टनर के साथ गहराई से सोच-विचार में भी समय बीत सकता है। कुछ अविवाहित लोगों के लिए दिन अच्छा है।

    करियर-कार्यक्षेत्र और बिजनेस में नई रूपरेखा बनेगी और आप सफल हो सकते हैँ। स्टूडेंट्स को सफलता मिलेगी।

    हेल्थ-पेट की तकलीफ हो सकती है। सेहत के मामले में सावधान रहना होगा। ध्यान रखें।
  • सिर्फ 6 राशियों के ही फेवर में बुधवार के सितारे बाकी के लिए ठीक नहीं है दिन, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें
    मिथुन - पॉजिटिव - प्रेम प्रसंग शुरू हो सकता है। आपके नियमित कामकाज में भी दोस्त आपकी मदद करने की कोशिश करेंगे। कन्फ्यूजन की स्थिति से निपटने की कोशिश में आप सफल हो सकते हैं। धैर्य और कोशिश के बीच संतुलन रखेंगे, तो ज्यादातर समस्याएं सुलझ सकती है। धन लाभ के योग बन रहे हैं। गोचर कुंडली के धन भाव में चंद्रमा होने से रुका हुआ पैसा मिल सकता है। किसी एक व्यक्ति के साथ आपके संबंधों के बीच कोई मामला सुलझने के योग बन रहे हैं। कोई अच्छी खबर मिल सकती है। नौकरी में अधिकारी आपसे खुश हो सकते हैं। नई जिम्मेदारी भी मिलने की भी संभावना है।

    नेगेटिव -आज झूठ न बोलें, वरना परेशानी बढ़ सकती है। किसी बिल के भुगतान में देरी हो सकती है। कोई मामला ज्यादा ही उलझ सकता है। अधिकारियों से बातचीत में सावधान रहें। कोई बात बिगड़ सकती है। पुराने मामले उजागर होने की भी संभावना है।

    क्या करें -किसी मंदिर में जौ, तिल और चावल दान दें।


    लव-आज आप पार्टनर से कोई बात न छुपाएं और सच बोलें। आपके संबंध भी मधुर हो सकते हैं।

    करियर-ऑफिस में जिम्मेदारी मिल सकती है। नए एग्रीमेंट साइन होंगे। सफलता मिलने के योग हैं। करियर के मामले में दिन अच्छा है।

    हेल्थ-आज आपकी सेहत के लिए भी दिन सामान्य है। किसी दर्द या जलन में भी राहत मिल सकती है।
  • सिर्फ 6 राशियों के ही फेवर में बुधवार के सितारे बाकी के लिए ठीक नहीं है दिन, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें
    कर्क - पॉजिटिव -कोई बड़ा काम या बड़ा फैसला आज आप ले सकते हैं। न्यायालयीन कामकाज में जीत होने के योग बन रहे हैं। परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। किसी नई तकनीक के कारण आपका कामकाज आसन हो सकता है। कोई नया उपकरण भी आज आप खरीद सकते हैं। किसी नए विचार पर काम कर सकते हैं। नया विचार, तकनीक आपके लिए कारगर और फायदेमंद साबित हो सकती है। बिजनेस में परिवार की सहायता से सफलता मिल सकती है। नए कारोबार की शुरुआत हो सकती है। प्रेम में सफलता मिलने के योग हैं।

    नेगेटिव -आसपास या साथ के लोगों से टकराव होने के योग हैं। अपने व्यवहार में किया गया बदलाव भी आपको परेशान कर सकता है। कुछ लोग आपकी राय से बिलकुल सहमत नहीं हो पाएंगे। दूसरों में दोष देखने से आपकी ही परेशानी बढ़ सकती है। अपने आसपास के लोगों से समर्थन और मदद नहीं मिल पाएगी।

    क्या करें -अपोजिट जेंडर वाले को लेदर पर्स या बेल्ट गिफ्ट करें।

    लव-लव पार्टनर से प्यार, सहयोग और सुख मिल सकता है। जो आपके लिए बहुत खास है। आपने मन की बातें या इच्छाएं शेयर करने की कोशिश करेंगे।

    करियर-कोई नया काम भी आप शुरू कर सकते हैं। इसमें सफलता मिलने की संभावना है। नौकरी मिल सकती है। स्टूडेंट्स को मानसिक तनाव भी हो सकता है। सावधान रहें।

    हेल्थ-सेहत में पहले से सुधार हो सकता है। किसी तरह की चोट, दर्द या जलन से राहत मिलने के योग हैं।
  • सिर्फ 6 राशियों के ही फेवर में बुधवार के सितारे बाकी के लिए ठीक नहीं है दिन, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें
    सिंह - पॉजिटिव -आपके मन में कुछ बड़े विचार आ सकते हैं। भरोसेमंद लोगों से समय पर सही सलाह और मदद मिल सकती है। आप अपनी प्रतिभा दिखाने में सफल हो सकते हैं। पढ़ने और कुछ नया सीखने में रुचि होगी। बिजनेस या नौकरी के काम से यात्रा हो सकती है। संयम रखेंगे और खुद के लिए कुछ अच्छा काम भी होगा। सोचे हुए काम पूरे करने की कोशिश करेंगे। एक्स्ट्रा इनकम या बिजनेस बढ़ाने के लिए आपके दिमाग में कई तरह के आइडिया आ सकते हैं।
    नेगेटिव -सरकारी कामकाज में कुछ समस्या हो सकती है। जीवनसाथी से विवाद होने के योग हैं। पैसों के मामले में सावधान रहें। खर्चा बढ़ सकता है। कामकाज निपटाने के लिए आपको ज्यादा दौड़-भाग करनी पड़ सकती है। नौकरी और बिजनेस को लेकर यात्रा या खर्चा हो सकता है। कुछ लोग आपकी बात सुनने के लिए राजी नहीं हो पाएंगे। कुछ लोगों से फालतू बातों पर तकरार होने की भी संभावना है। अपनी वाणी को नियंत्रण में नहीं रखने से आप ही परेशान हो सकते हैं। जिम्मेदारियां निभाने में मन नहीं लगेगा। आपके मन में कुछ असामान्य विचार भी आ सकते हैं।

    क्या करें -पीले फूल पर चंदन लगा कर किसी धर्म ग्रंथ पर रखें।

    लव-लवर या लाइफ पार्टनर का मूड खराब हो सकता है। मूड बनाने के लिए अपनी आइडिया आजमाइश न करें। हल्की-फुल्की बातों तक ही सीमित रहें।

    करियर-सरकारी तंत्र से आपकी परेशानी बढ़ सकती है। लेन-देन में सावधान रहना होगा। स्टूडेंट्स को अच्छी सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। दिन भी अच्छा रहेगा।

    हेल्थ-भोजन में सावधानी रखें, कम भोजन करें। ज्यादा मसाले और तले-गले खाने से परहेज रखें।
  • सिर्फ 6 राशियों के ही फेवर में बुधवार के सितारे बाकी के लिए ठीक नहीं है दिन, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें
    कन्या - पॉजिटिव -करियर में बदलाव के लिहाज से समय ठीक कहा जा सकता है। पुरानी देनदारी भी निपट सकती है। साफ और नपी-तुली बात करने से परेशानियों से बच सकते हैं। दोस्तों और रिश्तेदारों की मदद भी आपको मिल सकती हैं। धन लाभ के योग हैं। किए गए कामों में फायदा हो सकता है। संबंधों में सुधार होने के योग बन रहे हैं। सबका सम्मान करें। आपके लिए कुछ फैसलों में सटीकता हो सकती है। नए बिजनेस के लिए की गई कोशिश भी सफल होने के योग हैं। प्रोफेशन में सफलता मिल सकती है। विवाह योग्य लोगों को प्रस्ताव मिल सकते हैं। कोई बड़ा फैसला लेने से पहले साथ वालों से सलाह ले सकते हैं।

    नेगेटिव -नया कर्जा न लें। पैसों का कोई जोखिम भी लेने से बचें। सोच-समझकर बोलें। आपकी किसी बात के कारण विवाद भी हो सकता है। अाज आप भावुक होंगे तो परेशानी में पड़ सकते हैं। एक्स्ट्रा सावधानी का दिन है। जेब से पैसे निकालते समय और कुछ बोलते समय सावधानी रखें। आपकी इच्छाएं फालतू खर्चा करवा सकती है।

    क्या करें -पान में 1 लौंग और इलाइची रखकर हनुमान जी को चढ़ाएं।

    लव-लव पार्टनर के प्यार और व्यवहार से आप हैरान हो सकते हैं। इस राशि के लोग किसी को प्रपोजल भी देना चाहते हैं तो आज दे दें। सफलता का दिन है।

    करियर-बॉस या सीनियर्स की मदद भी आज आपको मिल सकती है। स्टूडेंट्स को सहयोग मिल सकता है। नए लोगों से कॉन्टैक्ट बन सकते हैं। समय भी अच्छा रहेगा।

    हेल्थ-सेहत में सामान्य बदलाव महसूस हो सकता है।
  • सिर्फ 6 राशियों के ही फेवर में बुधवार के सितारे बाकी के लिए ठीक नहीं है दिन, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें
    तुला - पॉजिटिव -अविवाहित लोगों की लव लाइफ अच्छी हो सकती है। शादीशुदा लोगों को भी पार्टनर से मदद मिल सकती है। जीवनसाथी से आपके संबंध मधुर रहेंगे। नतीजों का इंतजार करें। कार्यक्षेत्र में कुछ लोगों से मदद मिल सकती है। घूमने-फिरने और मनोरंजन में समय बीत सकता है। आज कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। कारोबार में व्यस्तता बढ़ सकती है। नौकरी में नया काम मिलने के योग हैं। कुछ नया भी सीखने को मिलेगा। इनकम के नए रास्ते खुल सकते हैं।

    नेगेटिव -ऑफिस में साथ का कोई व्यक्ति आपकी टेंशन बढ़ा सकता है। पैसों के मामलों में आप थोड़े परेशान हो सकते हैं। इससे आपका ही मूड खराब होगा। किसी भी मामले में आप उतावले होंगे तो इससे आपका ही नुकसान हो सकता है। ऑफिस में बॉस का विरोध न करें। बिना सोचे-समझे किए गए कामों से आपकी ही मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

    क्या करें -गाय को मक्की का आटा खिलाएं।

    लव-भावनात्मक संतुलन रखें। लव पार्टनर की भावनाओं को समझें। किसी को लव प्रपोजल देना आपके हित में नहीं है।

    करियर-ऑफिस और फील्ड में कोई नई शुरुआत होने के योग बन रहे हैं या कोई नया काम भी आज आपको मिल सकता है। स्टूडेंट्स के लिए समय अनुकूल है। कुछ नया सीखेंगे।

    हेल्थ-पुराने रोग से परेशान हो सकते हैं। सावधान रहें। खान-पान और दवाईयों में लापरवाही न करें।
  • सिर्फ 6 राशियों के ही फेवर में बुधवार के सितारे बाकी के लिए ठीक नहीं है दिन, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें
    वृश्चिक - पॉजिटिव -मेहनत कम करेंगे और फायदा ज्यादा हो सकता है। चंद्रमा गोचर कुंडली के किस्मत वाले घर में है। इससे किसी के साथ आपकी बहुत खास बातचीत हो सकती है, जिसका फायदा आपको करियर में हो सकता है। साथ काम करने वाला कोई व्यक्ति, आपको करियर से जुड़े मामले में बहुत मदद कर सकता है। आपकी बेचैनी भी खत्म हो सकती है। कई तरह के नए-नए विचार भी आपके मन में चलते रहेंगे। आज आप खुश रहेंगे। कार्यक्षेत्र के बड़े काम संयम से करें। जिस ढंग से आप बात करेंगे, उससे दूसरे लोग आपके फेवर में हो सकते हैं। संतान के साथ दोस्ती भरा व्यवहार करें। कार्यस्थल पर आपके लिए स्थितियां अच्छी हो सकती है। दाम्पत्य जीवन में सामंजस्य बना रह सकता है। किसी से गिफ्ट भी मिलने के योग हैं।

    नेगेटिव -आज आपके व्यवहार से कोई नाराज भी हो सकता है। कुछ कामों में मन कम ही लगेगा। थोड़े परेशान भी हो सकते हैं। बिना किसी से सलाह लिए आगे बढ़ने की कोशिश न करें। मन की बातें, अपने इरादे और योजनाएं किसी को न बताएं। लंबे समय की कोई योजना आज न बनाएं। किसी बात को लेकर जल्दबाजी भी न करें।

    क्या करें -गणेश जी को पिस्ता का भोग लगाएं।

    लव-पार्टनर के प्रति व्यावहारिक नजरिया रखें। संयम रखें। लव पार्टनर पर हावी होने से बचें। आज आपका पार्टनर बेहद संवेदनशील हो सकता है।

    करियर-वाणी पर संयम रखें। विवाद होने के भी योग हैं। निर्माण कामों से जुड़े लोग सफल हो सकते हैं।

    हेल्थ-सेहत के मामले में पुरानी परेशानियां रहेगी। कुछ खास बदलाव होने के भी आसार नहीं है।
  • सिर्फ 6 राशियों के ही फेवर में बुधवार के सितारे बाकी के लिए ठीक नहीं है दिन, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें
    धनु - पॉजिटिव -अपने मन की बात किसी से कहना चाह रहे है तो कह दें। आज आप हर चीज पर गौर से ध्यान दें। अपने मन की आवाज सुनने की कोशिश करें। आज आप किसी रहस्य को जानने की कोशिश में रहेंगे। आपकी जिम्मेदारी भी बढ़ सकती है। कारोबार के लिए नए लोगों से कॉन्टैक्ट करना पड़ सकता है। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी से सम्मान मिलेगा।

    नेगेटिव -पैसा खर्चा करने में थोड़ा संयम रखें। डॉक्यूमेंट से जुड़ा कोई खास काम न करें। किसी की बात पर आंख बंद कर के भरोसा भी न करें। हर कदम सावधानी से ही बढ़ाएं। यदि आप जोश में आकर कुछ कहेंगे या करेंगे, तो खुद की ही परेशानी बढ़ा देंगे। पैसों की टेंशन रहेगी और आपको कुछ मुश्किल हालातों का सामना भी करना पड़ सकता है। कोई नया काम शुरू न करें। आपकी राशि के लिए चंद्रमा गोचर कुंडली के आठवें भाव में है।

    क्या करें -दूध में बादाम मिलाकर पिएं।

    लव-आज धनु राशि वालों की मुलाकात पुराने प्यार से हो सकती है। लव लाइफ में खुशहाली रहेगी। आपका दिन भी अच्छा हो सकता है।

    करियर -नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। सावधान रहें, गलत कामों से बचें। जो भी करें सोच समझकर करें। बेरोजगार लोगों को कुछ ज्यादा ही मेहनत करनी पड़ सकती है।

    हेल्थ-मौसम में बदलाव से छोटी-मोटी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।
  • सिर्फ 6 राशियों के ही फेवर में बुधवार के सितारे बाकी के लिए ठीक नहीं है दिन, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    मकर - पॉजिटिव -आपकी कोई बड़ी परेशानी पैसों से सुलझ सकती है। इनकम के कई रास्ते खुल सकते हैं। आज कामकाज ज्यादा हो सकता है। बॉस से बातचीत में आपको सफलता मिल सकती है। बिजनेस में फायदे के योग हैं। साथियों से मदद मिल सकती है। प्रेम में सफलता के योग हैं। पार्टनर के सहयोग से आप सफल हो सकते हैं। रोजमर्रा के काम भी पूरे हो सकते हैं और आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

    नेगेटिव -जीवनसाथी की सेहत को लेकर टेंशन बढ़ सकती है। किसी स्थिति को लेकर ज्यादा संघर्ष करने या खुद को निराश करने से बचें। आज सब कुछ अपने सोचे हुए तरीके से होने की उम्मीद न रखें। गुस्सा ना करें। परिवार में विवाद की स्थिति बन सकती है। परिवार वालों के तेवर और फरमाइश बदल सकती हैं।
    क्या करें -अखरोट खाएं।

    लव-लव लाइफ अच्छी रहेगी। पार्टनर का मूड अच्छा हो सकता है। आपके भावनात्मक संबंध भी मजबूत हो सकते हैं।

    करियर -कामकाज ज्यादा हो सकते हैं। काम पूरा करने में एक्स्ट्रा मेहनत करनी पड़ सकती है। आलस्य बढ़ सकता है। स्टूडेंट्स के लिए भी एक्स्ट्रा मेहनत वाला दिन है।

    हेल्थ-सेहत के मामले में सावधानी रखें। मामूली चोट लग सकती है।
  • सिर्फ 6 राशियों के ही फेवर में बुधवार के सितारे बाकी के लिए ठीक नहीं है दिन, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें
    कुंभ - पॉजिटिव -नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोग अपने कामकाज से संतुष्ट हो सकते हैं। वाद-विवाद में सफलता के योग हैं। किसी भी कठिन परिस्थिति का व्यावहारिक समाधान निकालने की कोशिश करें। बड़े अधिकारियों से भी बातचीत होने की संभाावना है। किसी की मदद करने का मौका मिल सकता है। दुश्मनों पर जीत मिलेगी। आज आपको संबंधों का फायदा मिल सकता है। संतान से सुख मिलेगा। कारोबार में सफलता के योग हैं। अधिकारी आपके कामों की तारीफ कर सकते हैं। पति-पत्नी के बीच सामंजस्य रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

    नेगेटिव -आज आप वाहन चलाते समय एक्स्ट्रा सावधानी रखें। कोई समस्या हो सकती है। आप किसी स्थिति पर भावनाओं में बहकर कोई प्रतिक्रिया न दें। जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया करेंगे, तो आपके लिए समस्याएं पैदा हो सकती है।

    क्या करें -उपयोग की हुई चायपत्ती किसी गमले में डालें।

    लव-प्रेमी के साथ किसी समारोह में जाने की इच्छा हो सकती है, लेकिन ऑफिस में काम ज्यादा होने के कारण लव लाइफ पर नेगेटिव असर भी हो सकता है। प्रेम प्रस्ताव देने के चक्कर में न पड़ें।

    करियर-आज आपके काम की तारीफ होने के योग हैं। अधिकारियों से मदद मिल सकती है। कोई पुरस्कार भी मिल सकता है। कॉमर्स वाले स्टूडेंट्स को ज्यादा ही मेहनत करनी पड़ सकती है।

    हेल्थ-सेहत के मामले में दिन सामान्य रहेगा। कोई बड़ी परेशानी नहीं होगी।
  • सिर्फ 6 राशियों के ही फेवर में बुधवार के सितारे बाकी के लिए ठीक नहीं है दिन, religion hindi news, rashifal news
    +11और स्लाइड देखें

    मीन - पॉजिटिव -धन लाभ के बड़े मौके मिल सकते हैं। पैसों के क्षेत्र में भी अच्छा खासा सुधार होने के योग हैं। कुछ अवसरों का फायदा आपको मिल सकता है। अचानक धन लाभ हो सकता है। निवेश के सुझावों पर फैसला अपने अनुसार ही करें। आज सामने आने वाली समस्याओं को शांति और दिमाग से निपटा लेंगे। आसपास के लोगों या साथ काम करने वालों की तारीफ करें। आपका आत्मविश्वास भी बढ़ सकता है। सुख मिलेगा। कहीं से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। काम-धंधा अच्छा चलेगा। कार्यस्थल पर माहौल भी अच्छा मिल सकता है।

    नेगेटिव -दाम्पत्य जीवन में विवाद की स्थिति बन सकती है। रोमांस के मामले में थोड़ी परेशानी भी आ सकती है। आप कोई भी बात सोच-विचार कर ही कहें, वरना परेशानी में पड़ सकते हैं। यात्रा में परेशानियां रहेंगी। मनोरंजन से जुड़े फालतू खर्चे भी हो सकते हैं। आपका कोई दोस्त या साथ का व्यक्ति परेशान हो सकता है।

    क्या करें -अपोजिट जेंडर वाले को खट्टी-मीठी चीज खिलाएं।
    लव-आपका आकर्षण बढ़ सकता है। पार्टनर का मूड ठीक नहीं है, छोटी-सी बात का भी बखेड़ा बन सकता है।

    करियर-कार्यस्थल पर आप मन लगाकर मेहनत करेंगे। आपको मदद, तारीफ, जिम्मेदारी, पहचान सब मिल सकता है। स्टूडेंट्स के लिए भी समय ठीक-ठीक रहेगा।

    हेल्थ-आज मेहनत भी ज्यादा हो सकती है, लेकिन नींद कम होगी।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×