जब तक आप खुद पर विश्वास नहीं करते, तब तक आप भगवान पर भी भरोसा नहीं कर सकेंगे। - स्वामी विवेकानंद

Mesh Rashi - Aries (मेष राशि)

  |
9 से 15 जुलाई का राशिफल

मेष  - इन दिनों की शुरुआत आपकी ही राशि से होगी। सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा गोचर कुंडली के लग्न भाव में रहेगा। तो शुरुआती दिन आपके लिए अच्छे रहेंगे। बीच में कोई खास या जरूरी काम पूरा हो सकता है। नौकरी और बिजनेस के जरूरी काम भी पूरे हो सकते हैं। चल-अचल संपत्ति खरीदने के योग भी बन रहे हैं। किस्मत की मदद भी मिल सकती है। रुका हुआ पैसा मिल सकता है। अविवाहित लोगों की शादी तय होने की संभावना है। शादीशुदा जीवन में छोटी-मोटी परेशानी हो सकती है। संतान सुख मिल सकता है। दोस्तों और भाइयों की मदद मिलने के योग हैं। सप्ताह के आखिरी दिनों में आपको संभलकर रहना होगा। कुछ न कुछ गड़बड़ भी हो सकती है, जिसके कारण आपको कई बार गलत भी समझा जा सकता है। किसी पुरानी गलती का नतीजा इस सप्ताह के आखिरी दिनों में भुगतना पड़ सकता है। 

लव लाइफ - 
लाइफ  पार्टनर की सेहत को लेकर सावधान रहना होगा। थोड़ी-सी लापरवाही भी न करें। इस राशि के अविवाहित लोगों को लव लाइफ में किस्मत का साथ भी मिल सकता है।

करियर- 
यह सप्ताह आपकी प्रोफेशनल लाइफ  के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा। बिजनेस में फायदा होगा ही साथ ही कोई संपत्ति खरीदने के योग भी बन रहे हैं। यह सप्ताह करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट भी साबित हो सकता है इसलिए करियर संबंधी किसी भी बात को हल्के में न लें।

हेल्थ- 
इन दिनों में आपकी सेहत सामान्य रहेगी। सप्ताह में थोड़ा मानसिक तनाव भी जरूर रहेगा, इसलिए किसी भी बात को जरूरत से अधिक तूल न दें।

मेष सेलिब्रिटी

(1 to 1) of 1
  • जो-विल्फ्रेड सोंगा

    जो-विल्फ्रेड सोंगा

  • लेडी गागा

    लेडी गागा

  • हग हेफनर

    हग हेफनर

  • अमीषा पटेल

    अमीषा पटेल