Home» Jeevan Mantra »Jyotish »Tantra Mantra» How To Spell ...?

कैसे करें वशीकरण...?

Dharm Desk Ujjain | Apr 15, 2010, 16:11 PM IST

  • कैसे करें वशीकरण...?, tantra mantra religion hindi news, rashifal news

dyan_310वैसे तो वशीकरण एक असामान्य विद्या है परंतु यह एक विज्ञान ही है। इस विद्या को पाना मुश्किल ही सही परंतु असंभव नहीं है। अधिकतर लोग सोचते हैं कि वशीकरण किया कैसे जाए...? सभी को किसी ना किसी को अपने वश में करना है। कर्मचारी चाहता है कि उसका बॉस उसके वश में हो और उसे जब चाहे छुट्टी मिल जाए... पत्नी सोचती है पति वश में रहे, यही सोच पति की भी होती है... कोई सोचता है मेरे सभी दोस्त में वश हो जो मैं बोलू सभी वैसा ही करें... लड़कों को लड़कियों को वश में करना है तो लड़कियों को लड़के अपने वश में चाहिए। सामान्यत: ऐसे ही सोच सभी की हैं। वशीकरण है क्या...? यही कि जो आप बोले, जो आप चाहे... वह ही हो जाए।

तो वशीकरण के लिए सबसे जरूरी है ध्यान...। एक जगह, एक बिंदू, एक स्थान, किसी भी उस वस्तु पर जिसे अपने वश में करना हो उसके लिए अपना मन केंद्रित करना ही ध्यान है। ध्यान से आपके शरीर में अद्भूत ऊर्जा का विकास होगा। भगवान शिव के बारे सभी जानते ही हैं वे युगों-युगों तक ध्यान में रहते हैं। प्राचीन काल में सभी ऋषिमुनि ध्यान में ही अपना समय व्यतीत करते थे जिसके फलस्वरूप वे तेजस्वी हो गए। और जितना अधिक से अधिक ध्यान या मेडिटेशन करेंगे तो आप पाएंगे कि आपके चेहरे पर एक तेज विद्यमान हो गया है, एक खुशी, एक मधुर मुस्कान सदा आपके चेहरे पर खिली दिखाई देगी, आपका व्यक्तित्व निखर जाएगा, आपके चलने, बोलने में आत्मविश्वास दिखाई देगा। जब ऐसा होने लगेगा तो जब आप बोलना शुरू करेंगे वहां सभी आपको ही सुनते दिखाई देंगे, आपकी मधुर मुस्कान और चेहरे की चमक के आगे आपका बॉस, आपका जीवन साथी, आपके मित्र आसानी से आपका कहा मान लेंगे। बस यही है वशीकरण का आसान और सुगम मार्ग।



Related Articles:

* अतिप्राचीन है सम्मोहन कला
* अगर करना हो सम्मोहन तो..
* वशीकरण का सबसे आसान तरीका
* देवी मंत्र द्वारा वशीकरण
* सम्मोहन छुड़ाए वर्षों पुरानी आदतें



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: How to spell ...?
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Next Article

    Recommended

        PrevNext