Home» Jeevan Mantra »Welcome 2013 »Sitaron Ke Sitare » Welcome- Sharad Panwar Difficulties In The Year 2013 Are Not Going To Stop.

साल 2013 में भी खत्म नहीं होंगी शरद पंवार की मुश्किलें

धर्म डेस्क. उज्जैन | Jan 29, 2013, 12:34 PM IST

साल 2013 में भी खत्म नहीं होंगी शरद पंवार की मुश्किलें

केंद्रीय मंत्री शरद पंवार के लिए साल 2012 कुछ खास नहीं रहा। बढ़ी मंहगाई पर अपने बयानों के चलते उन्हें कई बार आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा। देखते हैं जन्म कुंडली के अनुसार साल 2013 शरद पंवार के लिए कैसा रहेगा-
12 दिसंबर 1940 को जन्मे शरद पंवार को शुक्र मंगल की युति हैं। शनि नीच का हैं। बुधादित्य एवं गजकेसरी योग हैं। इसी कारण उन्होंने अपने जीवन सर्वोच्च उचांइयों को छुआ। शनि नीच का होने के कारण वह प्रधानमंत्री नही बन पाएं और अभी इसी शनि की महादशा उनके जीवन में चल रही है।
कैसा रहेगा 2013?
वर्ष 2013 धनु लग्न के शरद पंवार के लिए अच्छा नहीं है। बुध की महादशा में केतु का अंतर एक ओर जहां उनके राजनीतिक जीवन व करियर को प्रभावित करेगा, वहीं स्वास्थ्य की दृष्टि से भी ये साल अच्छा नहीं रहेगा। इनको अपने राजनीतिक प्रतिद्वन्दियों से भी इस साल चुनौती मिल सकती है। कुल मिलाकर शरद पंवार के लिए वर्ष 2013 में मुश्किलें थमने वाली नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: welcome- Sharad Panwar difficulties in the year 2013 are not going to stop.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        Trending Now

        Top