Home» Jeevan Mantra »Welcome 2013 »Sitaron Ke Sitare» Welcome- Mamta Banrje Rise To Fame And Achievements In The Year 2013 Will.

साल 2013 में बढ़ेगी ममता की प्रसिद्धि और मिलेंगी उपलब्धियां

धर्म डेस्क. उज्जैन | Jan 21, 2013, 12:06 PM IST

  • साल 2013 में बढ़ेगी ममता की प्रसिद्धि और मिलेंगी उपलब्धियां, sitaron ke sitare religion hindi news, rashifal news

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी देश की प्रमुख महिला नेत्रियों में से एक हैं। ममता बनर्जी को जुझारु व कर्मठ नेता के रूप में जाना जाता है। यही कारण है कि जनता का प्यार उन्हें मिलता रहा है। कुंडली के अनुसार साल 2013 में ममता की प्रसिद्धि और बढ़ेगी। इस दौरान इन्हें कई उपलब्धियां भी हासिल होंगी।
ममता बनर्जी का जन्म 5 जनवरी 1955 को वृषभ लग्न में हुआ। इनकी कुंडली में शनि व गुरु की स्थिति के कारण ये बेबाक हैं। सूर्य व राहु की अष्टम स्थान में युति इन्हें जुझारु व निडर बनाती है। तीसरे भाव में स्थित उच्च के गुरु के कारण ही इन्हें बड़े-बड़े मुद्दों में जीत मिली है। इनकी कुंडली में शनि उच्च का है।
कैसा रहेगा 2013?
वर्तमान में ममता बनर्जी को शनि की महादशा में बुध का अंतर चल रहा है। यह दशा इनकी कीर्ति व प्रसिद्धि में वृद्धि करेगी। वर्ष 2013 में उन्हें कई उपलब्धियां हासिल होंगी। शनि की महादशा में शुक्र का अंतर जुलाई 2016 तक निरंतर इनके राजनीतिक करियर के लिए ऊंचाइयां देने वाला है। पश्चिम बंगाल भी इनके मुख्यमंत्री कार्यकाल में उन्नति की राह पर चल पड़ा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: welcome- mamta banrje rise to fame and achievements in the year 2013 will.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Next Article

    Recommended

        PrevNext