Home» Jeevan Mantra »Welcome 2013 »Desh Duniya» Horoscope Of Year 2013, Welcome 2013 Special Page

वेलकम 2013: जानिए अपना राशिफल, भविष्यवाणियां और सब कुछ..

धर्म डेस्क. उज्जैन | Dec 22, 2012, 08:51 AM IST

  • वेलकम 2013: जानिए अपना राशिफल, भविष्यवाणियां और सब कुछ.., desh duniya religion hindi news, rashifal news
2012 के कुछ ही दिन बचे हैं। इसके बाद शुरू होगा साल 2013, जो अपने साथ नया समय लेकर आएगा। हर किसी के मन में यह सवाल है कि नया साल उनके लिए कैसा रहेगा। आपकी इस जिज्ञासा का जवाब जीवन मंत्र लेकर आया है। वेलकम 2013 पेज पर आपके इन सवालों के जवाब मिल जाएंगे। (वेलकम 2013)
वेलकम 2013 पेज पर आपको पूरे साल में घटने वाली होनी-अनहोनी और उन सभी घटनाओं के बारे में जानकारी मिलेगी जिनके बारे में कोई नहीं जानता। इस खास पेज पर क्लिक करें और जानिए नए साल में कब क्या होगा, क्या कहते हैं तारे-सितारे, राशिफल और देश-दुनिया की भविष्यवाणियां। जीवन मंत्र आपके लिए लाया है नए साल का अंक राशिफल, भविष्यवाणियां, राशिफल और वो सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं।
इस पेज पर आपको पता चलेगा भारत के हर क्षेत्र के सितारों का भविष्य और साल में होने वाली सभी बड़ी ज्योतिषीय घटनाओं के बारे में।
इसी क्रम में नए साल के अवसर पर जीवन मंत्र आपके लिए लेकर आया है 2013 की पूरे साल की प्लानिंग। इसमें आपकी लव लाइफ, प्रोफेशन लाइफ, हैल्थ और करियर से जुड़ा पूरे साल का राशिफल रहेगा। इस सालाना राशिफल से पूरे साल की प्लानिंग कर सकते हैं।
सिर्फ राशि के अनुसार ही नहीं अंक ज्योतिष के जरिये भी आप साल 2013 का पूरा राशिफल इस पेज पर पढ़ सकेंगे। इसके साथ ही खास फिल्मी सितारों, राजनीतिक हस्तियां, क्रिकेट खिलाड़ी, प्रमुख उद्योगपति व समाजसेवकों के लिए साल 2013 कैसा रहेगा, इसकी जानकारी भी यहां आपको मिलेगी।
वेलकम 2013 पेज पर जाने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।
http://religion.bhaskar.com/welcome-2013/?WELTOP-HP=
या अपनी राशि पर जाने के लिए सीधे इन राशियों पर क्लिक करें
मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ मीन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: horoscope of Year 2013, welcome 2013 special page
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Next Article

    Recommended

        PrevNext