Home» Jeevan Mantra »Jyotish »Tantra Mantra » Rahasya- On Makar Sankranti Do This Measure, Would You Want The Job.

मकर संक्रांति पर करें ये अचूक उपाय, मिलेगी मनचाही नौकरी

धर्म डेस्क. उज्जैन | Jan 07, 2013, 07:00 AM IST

मकर संक्रांति पर करें ये अचूक उपाय, मिलेगी मनचाही नौकरी, religion hindi news, rashifal news

आज के समय में बेरोजगारी एक बहुत बड़ी समस्या है। चाहते तो सभी है कि उन्हें मनचाही नौकरी मिले लेकिन ऐसा होना संभव नहीं हो पाता। यदि आप भी नौकरी के कारण परेशान हैं तो मकर संक्रांति के दिन नीचे लिखा उपाय करें। आपकी मनोकामना जरुर पूरी होगी।
उपाय
मकर संक्रांति या किसी शुभ मुहूर्त के दिन सुबह जल्दी उठकर यह प्रयोग करें। सुबह स्नान आदि से कार्यों से निवृत्त होकर पूर्व दिशा में मुख करके कुश के आसन पर बैठें। कुश का आसन न हो तो ऊन का आसन भी उपयोग में ले सकते हैं।
अपने सामने बाजोट (पटिए) पर सफेद वस्त्र बिछाएं और उस पर चावल की ढेरी बनाकर गायत्री यंत्र स्थापित करें। अब सात गोमती चक्र हल्दी से रंग कर स्थापित करें। फिर धूप-दीप कर रुद्राक्ष की माला से इस मंत्र का 11 माला जप करें। जप समाप्त होने पर मावे का प्रसाद बच्चों में बांटें।
मंत्र
ऊँ वर वरदाय सर्व कार्य सिद्धि करि-करि ऊँ नम:
- इस पूजन सामग्री को सफेद वस्त्र में लपेटकर किसी कुएं अथवा तालाब में विसर्जित कर दें एवं बिना पीछे देखे लौट आएं। घर आकर पुन: स्नान करें। आप देखेंगे कि एक ही महीने के अंदर आपकी नौकरी मनचाहे स्थान पर लग जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: rahasya- on Makar Sankranti do this measure, would you want the job.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        Trending Now

        Top