Home» Jeevan Mantra »Jyotish »Rashifal» Horoscope Horoscopes: Who First Day Of Makar Sankranti Will Learn

राशिफल: जानें मकर संक्रांति के पहले किन लोगों के दिन बदलेंगे

धर्म डेस्क उज्जैन | Jan 07, 2013, 10:05 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

कर्क- इस सप्ताह की शुरुआत चौथे चंद्रमा से होगी। किसी एक व्यक्ति के साथ आपके संबंध तनावपूर्ण चलते आ रहे हैं, और आप हमेशा से मन ही मन सोचते आ रहे हैं कि काश कोई इसमें हस्तक्षेप करे, और सब कुछ सामान्य हो जाए। इस सप्ताह यह हस्तक्षेप पांच ग्रह मिल कर करेंगे। जो बात आप कह नहीं पा रहे थे, वह बात हो जाएगी। आपकी अनेक समस्याओं का निदान इन सात दिनों में हो जाएगा। विवादों में विजय मिलेगी लेकिन निवेश करने से पहले अच्छी तरह जानकारी लें, बिना सोचे समझें निवेश न करें। कर्क राशि के लोग इन सात दिनों में जो योजना बनाएंगे वो पूरी होगी और उनमें आपको सफलता भी मिलेगी। संतान से सुख मिलेगा। जब आपकी राशि का चंद्रमा छठे भाव में रहेगा तब विरोधी आपको परेशान कर सकते हैं लेकिन अपनी बुद्धिमानी से आप उनसे जीत जाएंगे। माता से सुख मिलेगा। धन लाभ होगा।

लव - सप्ताह की शुरुआत में लव लाइफ अच्छी रहेगी लेकिन बीच में कुछ गलतफहमी के कारण दाम्पत्य जीवन में परेशानी हो सकती है। इस मामले में बुजुर्गों की राय का सम्मान करें।

प्रोफेशन- बिना सोचे-समझे कोई निवेश करेंगे तो नुकसान हो सकता है। सप्ताह के अंत में धन लाभ होगा। नौकरीपेशा के लिए यह सप्ताह मध्यम फलकारी रहेगा।

करिअर- अगर आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो सावधानी रखें कोई आपको भटकाने की कोशिश करेगा। विद्यार्थी पूरा मन लगाकर पढ़ाई करें, सफलता अवश्य मिलेगी।

हेल्थ- स्वास्थ्य के लिए यह समय पिछले सप्ताह की अपेक्षा थोड़ा खराब रहेगा। परिवार के किसी बुजुर्ग सदस्य की तबियत अचानक खराब हो सकती है। मौसमी बीमारियों से बचकर रहें तो बेहतर रहेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: horoscope Horoscopes: Who first day of Makar Sankranti Will Learn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      5
      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top