Home» Jeevan Mantra »Jyotish »Jyotish Nidaan» Jyts- Know To Rotat Cursor - When Will The Money, When Will The Wedding, When Will The End Bad Times?

कर्सर घुमाकर जानिए- पैसा, शादी और सुख से जुड़े हर सवाल का जवाब

धर्म डेस्क. उज्जैन | Jan 04, 2013, 15:27 PM IST

हर व्यक्ति की अपनी कुछ इच्छाएं रहती हैं जिसे वह पूरा करना चाहता है। उसकी यह इच्छाएं कभी पूरी होती है तो कभी नहीं भी होती। अपनी मनोकामनाएं पूरी करने के लिए वह अनेक प्रयास करता है। इसके लिए वह जन्मपत्रिका, हस्तरेखा, प्रश्नकुंडली, शकुन आदि का सहारा भी लेता है। हनुमान अष्टमी(5 जनवरी, शनिवार) के अवसर पर हम अपने पाठकों के लिए लेकर आए हैं श्री हनुमान ज्योतिष यंत्र। इस यंत्र के माध्यम से व्यक्ति को अपने प्रश्नों का उत्तर तुरंत मिल जाता है जैसे- दाम्पत्य सुख, विवाह में देरी, धन प्राप्ति, प्रेम में सफलता-असफलता, रोगों से मुक्ति आदि।
विधि
यह श्रीहनुमान ज्योतिष यंत्र है, जिसमें सात खाने (कॉलम) हैं। व्यक्ति सबसे पहले पांच बार ऊँ रां रामाय नम: मंत्र का तथा बाद में 11 बार ऊँ हनुमते नम: मंत्र का जप करे। इसके बाद आंख बंद करके अपनी मनोकामना के बारे में पूछते हुए इस यंत्र पर कर्सर घुमाएं। जिस खाने में यह कर्सर रूक जाए उसका फलादेश देखकर ही कार्य करें।

धन की प्राप्ति कब होगी, ये जानने के लिए अगले फोटो पर क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: jyts- know to rotat cursor - When will the money, when will the wedding, when will the end bad times?
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Next Article

    Recommended

        PrevNext