Home» Jeevan Mantra »Rashifal 2017 »Sitaron Ke Sitaare » Deepika Padukone S Horoscope 2017.

अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चाओं में रहेंगी दीपिका पादुकोण

जीवन मंत्र डेस्क | Dec 13, 2016, 15:45 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चाओं में रहेंगी दीपिका पादुकोण
अपनी स्टाईल व फिल्मों के कारण हमेशा चर्चाओं में रहने वाली दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की हॉट सेलिब्रिटी हैं। पिछले कुछ समय से दीपिका हॉलीवुड में भी सक्रिय हैं। साल 2016 में भले ही दीपिका की एक भी फिल्म न आई हो, लेकिन वे हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।
दीपिका के लिए साल 2016 ज्यादा खास नहीं रहा। इस साल की उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि हॉलीवुड में इंट्री रही। दीपिका की जन्म कुंडली से जानते हैं कि आने वाला समय उनके लिए कैसा रहेगा-
दीपिका का जन्म 5 जनवरी 1986 को हुआ। इनकी कुंडली में गजकेसरी योग, बुधादित्य योग, विपरीत राजयोग और कालसर्प जैसे योग होने के कारण असफलता के बावजूद इनके कार्य को सराहा जा रहा है। साथ ही आगे भविष्य में भी इनके कार्य को सराहा जाएगा।

कैसा रहेगा 2017?

साल 2017 में दीपिका पादुकोण को शनि की महादशा में बुध का अंतर चलेगा। शनि सप्तम स्थान पर स्थित है व बुध पंचमेश होकर आठवे स्थान पर है। दीपिका इस साल अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में बनी रहेंगी। हॉलीवुड की फिल्म के जरिए दीपिका अपने आप को इंटरनेशलन स्टार साबित करने में सफल रहेंगी।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
DBPL T20
Web Title: deepika padukone s horoscope 2017.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top