ईश्वर सिर्फ उन परिस्थितियों में मदद करने आएगा, जो हमारे वश में नहीं होंगी। शेष हर बार हमें खुद ही खुद की सहायता करनी है। - सुकरात

राशिफल

Print   |

राशिफल स्कोर

3.5 rating

आज आपके सोचे हुए सब काम पूरे हो जाएंगे। आज आप ऐसी योजनाएं बना सकते हैं जो आपके लिए बहुत ही लाभदायक होंगी। आज परिवार वालों और दोस्तों के साथ मिलकर आपको कोई नया काम करना पड़ेगा। योजना बनाने और फैसले लेने का दिन है। आप किसी भी समस्या को निपटाने की सोचें तो आज आपके लिए दिन अच्छा है। मन में दार्शनिक या आध्यात्मिक किस्म के विचार आएंगे। आपके मन में जो भी आशंका या संकोच है, उसे छोड़ दें और जो काम हाथ में है, उस पर ध्यान दें। दृढ़ निश्चय रखेंगे, तो किसी भी बाधा के बावजूद आपको अपने काम में सफलता मिलेगी। आज कुछ रुकावटें ऐसी भी हो सकती हैं जिनसे निपटने के लिए कोई भी कदम न उठाएं, तो भी उसका निवारण हो जाएगा। आज नए लोगों से संपर्क होगा जो कार्यक्षेत्र में आपकी मदद करेंगे। शिक्षण, अध्ययन, अध्यापन, रिसर्च आदि में आज आपको सफलता मिलेगी।
आज आप पर दायित्व बहुत सारे हैं और सारा दारोमदार आपकी एकाग्रता पर है। कठोर मेहनत करने की जरूरत है। आज कामकाज में छुटपुट रुकावटें आ सकती हैं। आपको दिमागी स्तर पर चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
 
लव- आपका पार्टनर अति संवेदनशील रहेगा। सोच समझकर बोलें। प्रेम संबंधों में सकारात्मकता रहेगी।

प्रोफेशन- कार्य की अधिकता परेशान कर देगी और आपको इसी में आनंद आएगा। जायदाद संबंधी समस्या का समाधान आज हो जाएगा।

हेल्थ- सेहत अच्छी रहेगी। थकान दूर होगी।

करियर- मेडिकल और एमबीए विद्यार्थियों के लिए समय सामान्य रहेगा।

कितना सही रहा आपका कल का राशिफल

रेट करें

मेष सेलिब्रिटी

(1 to 3) of 3
  • जो-विल्फ्रेड सोंगा

    जो-विल्फ्रेड सोंगा

  • लेडी गागा

    लेडी गागा

  • हग हेफनर

    हग हेफनर