जब तक आप खुद पर विश्वास नहीं करते, तब तक आप भगवान पर भी भरोसा नहीं कर सकेंगे। - स्वामी विवेकानंद

राशिफल

Print   |

राशिफल स्कोर

3.5 rating
पॉजिटिव - कुछ नए और अच्छे मौके मिल सकते हैं। आने वाले दिनों में सकारात्मक सोच के साथ किसी नई प्लानिंग पर काम शुरू करें। आज की प्लानिंग से आने वाले कई दिन आपके लिए बहुत अच्छे रहेंगे। बड़ी योजनाएं बनाएं। चंद्रमा आज गोचर कुंडली के पराक्रम भाव में रहेगा। कोई अच्छी खबर भी  मिल सकती है। आने वाले दिनों में आपको बड़ा फायदा हो सकता है। कोई ऐसा सुखद बदलाव भी होगा जिसे आप काफी समय तक याद रखेंगे। किसी स्थिति, दस्तावेज या लेन-देन के खाते को गहराई से समझना होगा। खुद के लिए समय निकालें। आपके लिए अच्छा रहेगा। दिन का कुछ समय भाइयों या पड़ोसियों के साथ बीतेगा और आपको अच्छा भी लगेगा।

नेगेटिव - 
पुरानी बातों पर सोचना बंद करें। पुरानी चिंता के साथ आने वाले दिनों की भी टेंशन रहेगी। हालांकि, आपके मन में रह-रहकर पुरानी बाते ही चलेंगी। किसी से बेवजह न उलझें। बिजनेस में कोई रिस्क न लें। कार्यक्षेत्र में भी बहस हो सकती है। थकान के कारण आप थोड़े सुस्त हो सकते हैं।

क्या करें और क्या नहीं - 
धनिया और हरी सब्जी खाएं।

लव- 
प्रेमी का व्यवहार आपकी समझ से परे रहेगा। आप प्रेम करेंगे, धैर्य रखेंगे, तो प्रेमी पर भी इसका सकारात्मक असर देखने को मिलेगा।  

करियर-  
बिजनेस और ऑफिस में सावधानी रखनी होगी। पढ़ाई में मन नहीं लगने से भी आप परेशान रहेंगे। कन्फ्यूजन की स्थिति भी बन सकती है। कम्प्यूटर स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा।

हेल्थ- 
जोड़ों के दर्द और मौसमी बीमारियों से परेशान हो सकते हैं।

कितना सही रहा आपका कल का राशिफल

रेट करें

मेष सेलिब्रिटी

(1 to 1) of 1
  • जो-विल्फ्रेड सोंगा

    जो-विल्फ्रेड सोंगा

  • लेडी गागा

    लेडी गागा

  • हग हेफनर

    हग हेफनर

  • अमीषा पटेल

    अमीषा पटेल

पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

* किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.