अपने को प्रकट किये बिना उपकार करना, छोटों को क्षमा करना, बिना मांगे देना, गुणों से प्रेम करना, इतनी बातें बहुतों में से कुछ ही लोग जानते हैं। - पंचतंत्र

राशिफल

Print   |

राशिफल स्कोर

3.5 rating
आपका मनमौजी स्वभाव आज चरम पर हो सकता है। खरीदारी करने में आज आप जोश में आ सकते हैं। आपको जो भी खरीदना हो, उसकी सूची घर से ही बनाकर चलें, ज्यादा खर्च करने की आदत से परहेज करें। आज आप किसी से उधार बिल्कुल न लें और जेब के अनुसार ही खर्च करें। इस बात पर आने वाले दिनों में भी अमल करें, वरना आप परेशानी में पड़ सकते हैं। हो सकता है आज आपको कुछ मामलों में सफलता न मिले, लेकिन लगातार प्रयास से आप हर काम में सक्सेस पा सकते हैं। 
आज आप रुके हुए कार्यों को शुरू करने का प्रयास तो करेंगे, लेकिन अभी इसमें समय लगने की संभावना है। नया काम फिलहाल टाल ही दें। आज आप दूसरों की मदद अपने हितों का त्याग करके भी करेंगे, लेकिन दूसरे आपकी इस भावना को तुरंत शायद ही समझ सके। चंद्रमा आज की कुंडली के पंचम भाव में है।  आप दूसरों में दोष निकालने के झमेले में जरा भी न पड़ें। आप अपने गुस्से पर कंट्रोल करें तो सब कुछ ठीक भी हो जाएगा। कार्यस्थल में वर्चस्व बना रहेगा। छुट्टियां मनाने के लिए कहीं जाने का मन बन सकता है और आपका जीवनसाथी इससे सहमत होगा। शाम को घर जल्दी लौटें, देखें क्या होता है। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है।

लव- पति-पत्नी के बीच यदि कोई गलतफहमी है तो वह दूर होगी। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा।

प्रोफेशनल- आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा।

हेल्थ- पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी।

करियर- आज वृष राशि के स्टूडेंट्स को अधिक मेहनत के बाद सफलता प्राप्त होगी। पढ़ाई के लिए जो प्लानिंग आज आप बनाएंगे, उसे फॉलो भी करें।

कितना सही रहा आपका कल का राशिफल

रेट करें

वृष सेलिब्रिटी

(1 to 5) of 5
  • गगन नारंग

    गगन नारंग

  • डेविड बेखम

    डेविड बेखम

  • मुकेश धीरूभाई अंबानी

    मुकेश धीरूभाई अंबानी

  • आनंद महिंद्रा

    आनंद महिंद्रा

  • मारिया शारापोवा

    मारिया शारापोवा