भगवान से कुछ भी विशेष मांगने की बजाय सिर्फ आशीर्वाद ही मांगना चाहिए। शेष तो उसे सब पता ही है कि हमें कब क्या चाहिए। - अरस्तु

राशिफल

Print   |

राशिफल स्कोर

2.5 rating

बुधवार को चंद्रमा आपकी राशि से पांचवे स्थान पर रहेगा। आपको आज अपनी मेहनत का पूरा फल मिल सकता है। कोई नया काम सीखने को मिलेगा। रिश्तों के मामलों में आप व्यावहारिक रहें। दफ्तर में कुछ नया होगा। ऑफिस या घर में कुछ नए बदलाव होने वाले हैं और वो संभवत: आप ही करेंगे। आज कोई व्यक्ति आपको छोटे बच्चों में व्यस्त कर सकता है। इसका भी आनंद लें। विद्यार्थियों को मेहनत का फल मिलेगा। आज मेहनत कुछ ज्यादा ही करना पड़ेगी। नए वाहन खरीदने के झंझट में आज न पड़ें।
आज आपको लगेगा, जैसे आप में किसी नई शक्ति का संचार हो गया है। आज दूसरों के साथ आपका तालमेल देखने लायक रहेगा। जो काम करना है, जो जिम्मेदारी है, उसे खुशी-खुशी स्वीकार कर लें, सबकुछ हंसते-खेलते निपट जाएगा। आज आप कुछ ऐसा काम कर लेंगे, जिसके लिए आपको सम्मान, पुरस्कार या कम से कम आत्मगौरव का अहसास होगा। आपके कार्य से दूसरों को प्रेरणा मिलेगी। जो भी नया काम हाथ में लें, यह देख लें कि वह बहुत लंबा खिंचने वाला न हो। पैसों की स्थिति में सुधार होना भी आज से शुरू हो जाएगा।

लव - लव लाइफ के लिए समय ठीक नहीं है। छोटी-छोटी बातों को तूल न दें।

प्रोफेशनल - साझेदारी के बिजनेस में फायदा हो सकता है।

करियर- आज आप मेहनत करें, आने वाले समय में फल जरूर मिलेगा।

 

स्वास्थ्य- संतान को पेट दर्द हो सकता है। पिता के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें।

कितना सही रहा आपका कल का राशिफल

रेट करें

मेष सेलिब्रिटी

(1 to 1) of 1
  • जो-विल्फ्रेड सोंगा

    जो-विल्फ्रेड सोंगा

  • लेडी गागा

    लेडी गागा

  • हग हेफनर

    हग हेफनर

  • अमीषा पटेल

    अमीषा पटेल