मोह सबसे बुरा रोग है। ये हमें कई बार उन चीजों से भी अलग नहीं होने देता जो भविष्य में हमारे लिए ही विनाशकारी हो सकती हैं। - वेद व्यास

राशिफल

Print   |

राशिफल स्कोर

4.0 rating
पॉजिटिव - किस्मत आज आपके साथ रहेगी। रुके हुए काम जल्दी ही पूरे हो सकते हैं। जो काम आप काफी लंबे समय से करने की सोच रहे हैं वो आज करने को मिलेंगे। आज आप किसी बोझ या अनचाहे साथी से भी मुक्ति पा लेंगे। अचानक इनकम भी बढ़ेगी। आज आप किसी उलझी हुई स्थिति को समझौते कर के और बीच का रास्ता निकाल कर सुलझाने में सफल रहेंगे। आप अपने प्रेमीजनों की आवश्यकताओं और उनकी बात को समझने की कोशिश करें। धार्मिक स्थान पर जाने का मन बनेगा। 

नेगेटिव - आप जहां भी काम करते हैं, वहां सावधानी से और अपनी लिमिट में ही काम करें। आपके विचारों से बॉस नाराज हो सकता है। आप अपने ही मामलों में फंसे रहेंगे। आज घर-परिवार के क्षेत्र में भी आपको कुछ चुनौतीपूर्ण स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के मसलों अनदेखी करने से आज आपको नुकसान हो सकता है। किसी चीज से अनजाना डर भी रहेगा। 
 
लव लाइफ - आज आप लव लाइफ को बेहतर ढंग से समझ रहे हैं। कुछ समय के लिए अपनी भावनाएं पर काबू रख लें तो आपके लिए अच्छा रहेगा।

करियर - पैसा निवेश करने के लिए आज का दिन सामान्य है। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। मेहनत से सफलता मिलेगी।

हेल्थ - आज पूरे दिन सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी। ब्लड प्रेशर के मरीजों को आज परेशान होना पड़ सकता है।

कितना सही रहा आपका कल का राशिफल

रेट करें

वृष सेलिब्रिटी

(1 to 5) of 5
  • गगन नारंग

    गगन नारंग

  • डेविड बेखम

    डेविड बेखम

  • मुकेश धीरूभाई अंबानी

    मुकेश धीरूभाई अंबानी

  • आनंद महिंद्रा

    आनंद महिंद्रा

  • मारिया शारापोवा

    मारिया शारापोवा