जीवन मंत्र

राशिफल

Sagittarius (धनु)

Print   |

राशिफल स्कोर

4.0 rating
आज पार्टनर के साथ काम करने का दिन है। बहुत दिनों के बाद, अब जाकर आपकी राशि के लिए रोमांस का, जीवनसाथी के साथ संबंधों में सुधार और मधुरता का दौर आ रहा है। जीवनसाथी के कई तरह के मसलों पर बात होती रहेगी। कोई व्यक्ति आज आपको किसी बेहद संवेदनशील मसले पर छेड़ सकता है, जिसका नतीजा बहस के रूप में सामने आ सकता हैं। आप खुद भी किसी संवेदनशील मामले पर कोई टिप्पणी करने के बारे में सावधान रहें। किसी भी स्थिति में न तो ईमानदारी का साथ छोड़ें और न असत्य का सहारा लें, अन्यथा आपके लिए समस्या खड़ी हो जाएगी। परिवार के कई मामले आज आपके दिलो दिमाग पर हावी हो सकते हैं। इस विषय से जुड़ी चिंताएं आपको परेशान कर सकती हैं। 
नजदीकी लोगों से समर्थन आज आपको कम ही मिल सकेगा। जिस भी मामले को लेकर अनबन या गलतफहमी हो रही हो, आपको उसे आज ही सुलझाने की कोशिश करनी होगी। आप मामलों को सुलझाकर आगे बढऩे की दिशा में बढ़ें, पुराने मामलो में न उलझे रहें। आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा। धन लाभ होगा साथ ही मेहनत होगी। आज आपको लगता है कि आपका पैसा कहीं उलझ सकता है, लेकिन ऐसा नहीं होगा। आपको आज सोच समझकर निवेश जरूर करना चाहिए। आप निश्चिंत हो जाएं। आज आपको दोस्तों और भाइयों से पैसे की सहायता मिलेगी, रुका हुआ पैसा वापस आएगा। आज मेहनत से किए गए काम सफल होंगे और आपको उसका पूरा फल मिलेगा।

लव- पार्टनर और आपके बीच विवाद का विषय सुलझ जाएगा। दिन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी से खुशियां प्राप्त होगी।

प्रोफेशन- व्यय अधिक होगा। व्यवसाय का सफलता पूर्वक संचालन करेंगे।

हेल्थ- अधिक कार्य के कारण पैरों में दर्द रहेगा।

करियर- पढ़ाई में मन लगाने के लिए अकेले पढ़ें। मेडिकल विद्यार्थियों को बहुत अच्छी सफलता मिलेगी। टेक्निकल विद्यार्थियों के लिए भी समय अनुकूल रहेगा।

कितना सही रहा आपका कल का राशिफल

रेट करें

धनु सेलिब्रिटी

(1 to 4) of 4
  • बाइचुंग भूटिया

    बाइचुंग भूटिया

  • राखी सावंत

    राखी सावंत

  • ब्रैड पिट

    ब्रैड पिट

  • जॉन अब्राहम

    जॉन अब्राहम

विवाह मुहूर्त

29 और 30 नवंबर