मोह सबसे बुरा रोग है। ये हमें कई बार उन चीजों से भी अलग नहीं होने देता जो भविष्य में हमारे लिए ही विनाशकारी हो सकती हैं। - वेद व्यास

राशिफल

Print   |

राशिफल स्कोर

4.5 rating
पॉजिटिव - आज कुछ नए अनुभव हो सकते हैं। कुछ पुराने दोस्त या साथी भी मिल सकते हैं। कुछ ऐसे लोगों से आज मुलाकात हो सकती है जिनके पास धन कमाने के बहुत अच्छे विचार या मौके हैं। आज आपको जो भी सुझाव मिलेगा, बहुत नया और अलग हो सकता है। आप लोगों की मदद से अपनी आमदनी बढ़ाने में सफल हो सकते हैं। आपका कामकाज धीरे-धीरे वापस गति पकडऩे लगेगा। आप सक्रियता महसूस करेंगे। लोगों पर बहुत अच्छा प्रभाव छोड़ने में भी सफल रहेंगे।  आपको कुछ नए मौके भी मिल सकते हैं। व्यावहारिक योजना बनाएंगे और उस पर काम भी शुरू कर देंगे। इससे अच्छी सफलता मिल सकती है। परिवार और खुद के लिए जो प्लानिंग करेंगे वो जल्दी ही पूरी हो जाएगी। पार्टनर से संबंध सुधरने लगेंगे। पार्टनर आपको पूरा समय देगा। आपको मानसिक सहयोग की जरूरत है जो आपको पार्टनर से मिलेगी।

नेगेटिव - जल्दी आगे बढ़ने के चक्कर में किसी भी तरह का शॉर्टकट लेने से बचें। अनजान लोगों पर भरोसा करेंगे तो धन हानि होगी। पैसों को लेकर किसी तरह का दबाव भी आपके मन में हो सकता है।
 
लव- पति-पत्नी के बीच गलतफहमी दूर होगी। आज आपका दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। 

करियर- आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। कुछ विद्यार्थियों के लिए समय थोड़ा नकारात्मक परिणाम देने वाला हो सकता है।

हेल्थ- पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रह सकती हैं। साथ ही आपका स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है।

कितना सही रहा आपका कल का राशिफल

रेट करें

वृष सेलिब्रिटी

(1 to 5) of 5
  • गगन नारंग

    गगन नारंग

  • डेविड बेखम

    डेविड बेखम

  • मुकेश धीरूभाई अंबानी

    मुकेश धीरूभाई अंबानी

  • आनंद महिंद्रा

    आनंद महिंद्रा

  • मारिया शारापोवा

    मारिया शारापोवा