Home» Jeevan Mantra »Welcome 2013 »Sitaron Ke Sitare » Welcome- Ranbir Kapoor: Will Continue In 2013 Due To The Way Of Success.

रणवीर कपूर: गुरु के कारण 2013 में भी जारी रहेगा कामयाबी का सफर

धर्म डेस्क. उज्जैन | Dec 13, 2012, 13:24PM IST
रणवीर कपूर: गुरु के कारण 2013 में भी जारी रहेगा कामयाबी का सफर

रणवीर कपूर को बॉलीवुड का अगला सुपर स्टार कहा जाए तो गलत नहीं होगा। रॉकस्टार और बर्फी जैसी मूवीज में रणवीर अपने अभिनय का जलवा सभी को दिखा चुके हैं। सितारे कहते हैं कि आने वालो सालों में उन्हें और भी बेहतरीन सफलता प्राप्त होगी। इनकी जन्म कुंडली के अनुसार 2012 से इन पर गुरु की महादशा शुरु हो चुकी है जो इनके लिए लाभकारी है। सूर्य, बुध, गुरु की युति इनकी कुंडली में लग्र में कन्या राशि में स्थित है। शनि स्वयं की राशि में स्थित है किंतु वक्री होने के कारण बड़ी सफलता मिलने में देरी हो रही है।
कैसा होगा साल 2013?
रणवीर कपूर की कुंडली के अध्ययन करने पर पता चलता है कि वर्ष 2012 से इन पर गुरु की महादशा शुरु हो चुकी है जो इनके लिए अगले १६ वर्षों  तक लाभकारी रहेगी। इस दौरान रणवीर को कई बड़ी सफलताएं प्राप्त होंगी। इनको सुपर सितारा बनने के कई मौके मिलेंगे। इनकी राशि तुला में स्थित उच्च का शनि इनको सर्वश्रेष्ठ बनाएगा। शुक्र भी तुला में स्थित होकर मालव्य योग बना रहा है जो इनके लिए लाभकारी है। रणवीर के लिए साल 2013 बहुत ही खास रहेगा। इस दौरान इन्हें एक नई पहचान मिलेगी।

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
5 + 9

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment