Home» Jeevan Mantra »Welcome 2013 »Sitaron Ke Sitare » Welcome- Year 2013: Rahu-Saturn Aishwarya Will Not Get The Big Success!

साल 2013: राहु-शनि के कारण बड़ी सफलता नहीं मिल पाएगी ऐश्वर्या को!

धर्म डेस्क. उज्जैन | Feb 02, 2013, 12:19PM IST
साल 2013: राहु-शनि के कारण बड़ी सफलता नहीं मिल पाएगी ऐश्वर्या को!

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बीते कुछ समय में भले ही कोई बड़ी हिट फिल्म न दी हो लेकिन वे लगातार चर्चाओं में बनी रहती हैं। उनके करोड़ों प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए बेताव रहते हैं। पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या फिल्मी दुनिया में भले ही सक्रिय न हो लेकिन फिर भी वे सुर्खियों में छाई रहती हैं। जन्म कुंडली से देखते हैं ऐश्वर्या के लिए साल 2013 कैसा रहेगा-
ऐश्वर्या राय बच्चन का जन्म 1 नवंबर 1973 को हुआ। जन्म कुंडली के अनुसार इसका लग्न धनु है। लग्नगत शुक्र सुंदरता देता है। शुक्र की प्रधान रूप से कारक है इनके विश्वसुंदरी बनने का। इनकी कुंडली में गुरु नीच का, सूर्य नीच का व राहु-केतु दोनों ही नीच के हैं। सप्तम भाव में शनि-केतु की स्थिति से यह इतने प्रसिद्ध व नामचीन परिवार की बहू बनी हैं।
कैस रहेगा 2013?
जन्म कुंडली के अनुसार वर्तमान में राहु की महादशा में शनि का अंतर फिल्मी रूप से तो ज्यादा सफलताएं नहीं दिलाएगा। साल 2013 में ऐश्वर्या को कुछ विवादों का सामना भी करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य को लेकर भी ये साल कुछ ठीक नहीं है। फिल्मों में भी कोई खास सफलता मिलने के योग नहीं हैं। इस साल इनका रूझान सामाजिक गतिविधियों पर ज्यादा रहेगा।
 

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
9 + 8

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment